पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला अस्पताल में गंभीर लापरवाही:कोविड सेंटर से बाहर निकलकर 2 घंटे घूमता रहा कोरोना मरीज, ऑमलेट खाकर फिर अंदर पहुंचा

टीकमगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कैसे रूकेगा संक्रमण, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

जिले में इस समय लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। शहर में मिलने वाले कोरोना संक्रमितों का जिला अस्पताल परिसर में बनाए गए कोविड सेंटर में इलाज चल रहा है। ऐसे में गुरूवार को संक्रमित युवक और अस्पताल प्रबंधन की गंभीर लापरवाही सामने आई। कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित निकला युवक कोविड सेंटर से बाहर घूमते फिरते आ गया।

इसे बाहर बैठे पुलिस के जवान ने भी नहीं रोका। इसके बाद यह संक्रमित युवक परिसर के बाहर आकर अंडे की दुकान पर पहुंचा और ऑमलेट लेकर खाता रहा। करीब दो घंटे बाहर घूमने के बाद वह फिर से अंदर कोविड सेंटर पहुंच गया। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था किस तरह की हैं।

इस मामले की जानकारी जैसे ही एसडीएम सौरभ मिश्रा को लगी, वह तत्काल कोविड सेंटर पहुंचे और अस्पताल प्रबंधन की सुरक्षा व्यवस्था को देखा। मिश्रा ने बताया कि कोरोना संक्रमित युवक अगर बाहर निकला है, तो उसकी जांच के बाद संक्रमित युवक के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

कोविड सेंट की सुरक्षा व्यवस्था दुरूस्त करेंगे
संक्रमित युवक की लापरवाही है। इस मामले में एसपी से बात करके जल्दी ही कोविड सेंटर की सुरक्षा व्यवस्था दुरस्त की जाएगी। जिससे इस तरह संक्रमित लोग बाहर न निकल सकें।
-डॉ. अमित चौधरी, सिविल सर्जन

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें