पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अवैध शराब:कार से 13 पेटी अवैध शराब ले जाने वाले आरोपी को न्यायालय ने भेजा जेल

छतरपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भास्कर संवाददाता | जिला न्यायालय के प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश की कार्ट ने कार से अवैध शराब परिवहन करने वाले आरोपी चांदबाबू खां की जमानत निरस्त कर जेल भेज दिया।

आरोपी को कोतवाली पुलिस ने पिछले दिनों कार से 13 पेटी अवैध शराब का परिवहन करने के आरोप में गिरफ्तार किया। जिला अभियोजन मीडिया प्रभारी ने बताया कि 3 फरवरी 2020 को मुखबिर की सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस ने राजनगर बायपास पर कार नबर एमपी 16 सीबी 3817 काे राेका। पुलिस को देखकर चालक कार सहित भगाने लगा, कांटी गांव की पहाड़ी पर वाहन खराब हो जाने से 3-4 लोग भागने लगे।

पुलिस ने इन में से एक व्‍यक्ति को पकड़ लिया, जिसने अपना नाम खालिद पिता इददू खान बताया। तलाशी लेने पर उसके पास एक 315 बोर का देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस मिले। साथ ही कार में 13 पेटी शराब मिली। पकड़ गए आरोपी ने अपने साथियों के नाम जफ्फू ऊर्फ जाफिर, कल्‍लू घोषी, चांदबाबू, नानू सौदागर बताया। पकड़े गए आरोपी चांदबाबू पिता परवेज खान नारायनबाग पहाडिया ने न्यायालय में जमानत आवेदन प्रस्तुत किया। अतिरिक्त जिला लोक अभियोजन अधिकारी प्रवेश अहिरवार ने इस आवेदन का विरोध करते हुए तर्क प्रस्तुत किए। न्यायालय ने अभियोजन के तर्क से सहमत होकर आरोपी चांदबाबू की जमानत निरस्त कर दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें