पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सतर्कता:हाट बाजार में लग रही भीड़, नहीं कर रहे सोशल डिस्टेंस का पालन

टीकमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर में लगने वाले साप्ताहिक हाट बाजार में होने वाली भीड़ से लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण बढ़ने का डर सताने लगा है, जबकि जिला प्रशासन ने भीड़ भाड़ जैसे इलाकों में प्रतिबंध लगा दिया था, लेकिन स्थानीय अधिकारी कर्मचारियों की उदासीनता के चलते अब नगर में शनिवार व मंगलवार को लगने वाला साप्ताहिक हाट बाजार में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा है।

वहीं पुलिस और नगर परिषद के अधिकारी कर्मचारी प्रशासन की गाइड लाइन भूल कर नगर का हाट बाजार संचालित कराने में कसर नहीं छोड़ रही हैं। ऐसे में बाजार पहुंचने वाले बेपरवाह लोग सोशल डिस्टेंस और बिना मास्क और दो गज दूरी बनाकर रखना जरूरी है, लेकिन उदासीनता के चलते स्थानीय एवं आसपास के बाजार में आने वाली दुकानदार जैसे कि किराना, कपड़ा, सब्जी सहित अन्य सभी दुकानदारों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने को कहा गया, फिर भी शासन के नियमों को नजर अंदाज किया जा रहा है।

दुकानों से बेपरवाह लोग मुख्य बाजार से मकर संक्रांति आने के पहले सामान की खरीददारी करते समय सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण वायरस की रोकथाम और नियंत्रण को लेकर प्रशासन द्वारा लागू किए गए नियमों को ताक पर रखना सोशल डिस्टेंस का पालन की प्रशासन की अनदेखी में जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें