पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:घर में संदिग्ध अवस्था में मिला बुजुर्ग का शव, पेटी के ताले भी टूटे मिले

टीकमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोतवाली क्षेत्र के समर्रा राधापुर गांव का मामला

कोतवाली थाना क्षेत्र के समर्रा राधापुर गांव में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग का शव घर में संदिग्ध अवस्था मिला। साथ ही घर की पेटी के ताले भी टूटे मिले। अज्ञात द्वारा घर में चाेरी की घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

समर्रा राधापुर गांव में रहने वाले 75 वर्षीय भगोले लोधी का बेटा जब अपने घर में पिता को भोजन देने पहुंचा तो वह मृत अवस्था में पलंग पर पड़े मिले। वहीं कमरे में रखी पेटी के ताले टूटे मिलने से चोरी की आशंका जताई। मामला संदिग्ध होने पर परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र सिंह पवार, एफएसएल अधिकारी डॉ. प्रदीप यादव डॉग स्कवाड और फिंगर प्रिंट की टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। मौका मुआयना करके बारीकी से जांच की।

कोतवाली प्रभारी पवार का कहना है कि घर में कोई नहीं था। मृतक की पत्नी अपनी बेटियों के घर पर थी। इस दौरान सुबह उसके बेटे को भगोले मृत अवस्था में मिला। घर के ताले थी टूटे मिले। मृतक के शरीर में किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए। हालांकि डॉग स्कवाड से बारीकी से खोज कराई गई। वहीं फिंगर प्रिंट भी लिए गए। उन्होंंने बताया कि फिलहाल अभी मृतक का पीएम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें