पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, हत्या का आरोप

टीकमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला
  • मृतक के पास मिला लड़की का मोबाइल

संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक का शव गांव की टोरिया पर मिला। जिस पर परिजनों ने अपने रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है। यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। निवाड़ी के जेरोन थाना क्षेत्र के जेरा खास में रहने वाले पप्पू रजक ने बताया कि मेरा बेटा दिलीप रजक बाइक से फूफा के लड़के की ससुराल दरगांय कलां मंगलवार को गया था।

दोपहर 3 बजे दिलीप से बात हुई तो उसने बोला की एक घर में बंद है। इसके बाद 4 बजे बात हुई तो बोला कि मुझे मारने की कोशिश की जा रही है। जिसकी बात सुनकर दरगांय गांव के लिए निकले। रास्ते में 108 एंबुलेंस के कर्मचारी का फोन आया कि लड़के को लेकर अस्पताल जा रहे हैं।

अस्पताल पहुंचे तो मेरा बेटा मृत अवस्था में मिला। पिता पप्पू रजक ने बताया कि बेटे के पास लड़की का मोबाइल भी मिला। संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत होने पर प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। बुधवार को शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मोहनगढ़ पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें