पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीजेपी पर पूर्व CM का निशाना:दिग्विजय सिंह बोले- ईवीएम में बसती है भाजपा की जान

टीकमगढ़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निजी कार्यक्रम में शामिल होने बुधवार को पुरानी टेहरी के पास अपने समर्थक रूद्र प्रताप सिंह तोमर के निवास पर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। जहां उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि पहले बुजुर्ग सुनाते थे कि एक राक्षस के प्राण तोते में बसते थे। साथ ही रामायण में रावण के प्राण उसकी नाभि में बसते थे।

उसी प्रकार पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के प्राण ईवीएम में बस रहे हैं। दिग्विजय ने कहा कि मप्र के सीएम कहते हैं कि उनके पार्टी कार्यकर्ता के खिलाफ कोई भ्रष्टाचार के ठोस सबूत पेश करे तो मैं भ्रष्टाचारी को जमीन में दस फीट नीचे दफन कर दूंगा, तो सीएम शिवराज सिंह चौहान को बताना चाहता हूं, कि दो दिन बाद पन्ना पहुंचकर वहां भाजपा के एक बड़े नेता का भ्रष्टाचार सबूत के साथ उजागर करूंगा, उसके बाद देखना है कि सीएम उसे कितने फीट नीचे दफन करते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के विधायकों ने गद्दारी न की होती, तो अब तक मप्र में भाजपा के कई विधायक नेता सलाखों के पीछे होते। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, शाश्वत सिंह, सूर्यप्रकाश मिश्रा, गौरव शर्मा, डॉ. सुमित कुमार उपाध्याय, सचिन जैन सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें