पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेवा दिवस के रूप में मनाया:कोरोना से जंग जीतना है, तो वैक्सीन लगवाना जरूरी, तभी महामारी होगी खत्म : विधायक

निवाड़ी25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
निवाड़ी| अनलॉक की तैयारी में विधायक ने नगर को कराया सैनिटाइज। - Dainik Bhaskar
निवाड़ी| अनलॉक की तैयारी में विधायक ने नगर को कराया सैनिटाइज।
  • केंद्र सरकार के दो साल पूरे होने पर रविवार को सेवा दिवस के रूप में मनाया गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के दो साल पूरे होने पर रविवार को सेवा दिवस के रूप में मनाया गया। मोदी सरकार का यह दूसरा साल कई ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा हुआ है। यह बात निवाड़ी विधायक अनिल जैन ने एक कार्यक्रम के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि दूरदर्शी नीतियों, कर्तव्यनिष्ठा से और टीम इंडिया की भावना को मजबूत करते हुए मोदी ने देश के लोकतंत्र को नई दिशा प्रदान की। जनहित की भावना, देश हित की लालसा और अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के जीवन में सुधार लाने की इच्छा शक्ति मोदी सरकार के हर निर्णय में दिखती है। रविवार को क्षेत्रीय विधायक अनिल जैन ग्राम झिगौंरा और चुरारा पहुंचे। वहां पर उन्होंने ग्रामीणों से मुलाकात की तथा कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर लोगों को समझाइश दी। इस दौरान विधायक जैन ने ग्रामीणों से वैक्सीन लगवाने का भी आग्रह किया। उन्होंने इस मौके पर जरूरत मंदों को राशन किट, तथा मास्क सैनिटाइजर का वितरण भी किया।

जैन ने कहा कि केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार इस कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। देश में वैक्सीन बन चुकी है और हम सभी को इस वैक्सीन को लगवाना है, तभी हम इस महामारी से जंग जीत सकते हैं।

विधायक जैन ने कहा कि हमारी प्राथमिकता है, कि लोगों काे इस महामारी से बचाया जाए। इसके लिए शासन, प्रशासन सभी अपने स्तर पर प्रयासरत है। आवश्यक न हो तो घरों से न निकलें, मास्क का प्रयोग करें, हाथों को बार-बार धोएं एवं वैक्सीन अवश्य लगावाएं।

साथ ही विधायक अनिल जैन के द्वारा अनलाॅक की संभावना को दृष्टिगत रखते हुए निवाड़ी नगर के पूरे बाजार को सैनिटाइज करवाया। इस मौके पर डाॅ. नंदकिशोर नापित, मण्डल अध्यक्ष अमित तिवारी, बसंत शर्मा, अजीत घोष, राजीव गुप्ता, अवधेश कुशवाहा झिगौरा, रोहन जैन सहित कई लोग मौजूद थे।
कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान
लिधौरा| केंद्र सरकार के कार्यकाल काे दो साल पूरा होने पर नगर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया। सेवा दिवस के रूप में कार्यकर्ताओं ने कोरोना योद्धाओं का पुष्प अर्पित कर उन्हें सम्मानित किया गया। लिधौरा के सफाई कर्मचारियों एवं स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के अलावा पुलिस कर्मियों का भी सम्मान मिया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में बीजेपी महामंत्री अभिषेक खरे रानू, पवन भट्ट, देवीदयाल, संभू दयाल अग्रवाल सहित कई मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...