पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:टीकमगढ़ में कोरोना से 2 लोगों की मौत, 134 नए संक्रमित मिले

टीकमगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राहत यह कि टीकमगढ़ में 349 मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौटे

जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक इसकी चपेट में कई लोग आ चुके हैं। बावजूद लोग न तो सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे हैं और न मास्क का उपयोग कर रहे हैं। मंगलवार को टीकमगढ़ जिले में काेरोना से लोगों की मौत हुई वहीं 134 नए संक्रमित मिले।

राहत की बात यह रही कि मंगलवार को 349 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे जिले में अब एक्टिव मरीजों की 1160 है। जबकि अब तक 4687 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं। निवाड़ी में भी मंगलवार को 80 नए पॉजिटिव आए। वहीं 70 मरीज ठीक हुए। यहां 270 मरीज एक्टिव हैं और 2225 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।
बानपुर रोड स्थित मुक्तिधाम इंचार्ज लखन कुशवाहा ने बताया कि मंगलवार को कोरोना की गाइड लाइन अनुसार 2 लोगों और सामान्य मौत वाले 5 लोगों का अंतिम संस्कार किया गया। सीएमएचओ डॉ. शिवेंद्र चौरसिया ने बताया कि लोग कोरोना से बचाव को लेकर गंभीरता से सतर्कता बरतें। नियमित रूप से मास्क पहनें, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें, बार-बार साबुन से हाथ धोएं, साबुन नहीं मिले, तो सेनेटाइजर का उपयोग करें। जिससे कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके।
कोरोना से डिप्टी रेंजर का निधन
निवाड़ी। वनपरिक्षेत्र मे पदस्थ डिप्टी रेंजर ओम प्रकाश पाठक निवासी कुड़ार का कोरोना के चलते झांसी में मौत हो गई। कुछ दिन पहले ही उनकी रिपोर्ट काेरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें झांसी रैफर किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें