पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगरीय निकाय चुनावों की तैयारी:चुनाव की तैयारियों की लेकर बैठक

टीकमगढ़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आजीवन सहयोग निधि एवं आगामी नगरीय निकाय चुनावों की तैयारी के लिए शनिवार को उत्सव भवन में भारतीय जनता पार्टी की जिला बैठक का आयोजन किया गया। भाजपा की संगठनात्मक गतिविधियों के संचालन के लिए हर साल की तरह इस बार भी जिले के पूरे 13 मंडलों से यह समर्पण निधि एकत्र की जाएगी।

बैठक के दौरान भाजपा के प्रदेश मंत्री प्रभुदयाल पटेल ने इस संबंध में विस्तृत मार्गदर्शन दिया। गौरतलब है कि आगामी कुछ ही दिनों के अंदर मप्र में नगरीय निकाय के चुनाव होने वाले हैं। इस संबंध में कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन प्रदान करने एवं चुनावी रणनीति तय करने भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नरयावली विधायक प्रदीप लारिया मुख्य तिथि के रूप में उपस्थित थे। बैठक के दौरान टीकमगढ़ के वर्तमान विधायक राकेश गिरी और पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव नजदीक होने के बावजूद दोनों के बीच दूरियां नजर आईं।

दोनों एक-दूसरे के बाजू में बैठे होते हुए भी अलग-थलग दिखे। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अमित नुना द्वारा की गई। उनके द्वारा केंद्रीय बजट की जन हितैषी खूबियों को विस्तार से बताया गया। बैठक में सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष विवेक चतुर्वेदी, आजीवन सहयोग निधि के जिला प्रभारी रितेश भदौरा, पूर्व जिलाध्यक्ष कौशल किशोर भट्ट, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष लक्ष्मी गिरि, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुशीला राजपूत सहित कई महिलाएं भी उपस्थित थीं। कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन जिला उपाध्यक्ष मनोज देवलिया ने किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें