पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हड़ताल खत्म:आश्वासन मिलते ही सफाई कर्मचारियों ने हड़तालस खत्म कर सड़कों का कचरा उठाया

टीकमगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पालिका के सफाई कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले गए थे। दो दिन बाद प्रशासनिक अधिकारियों से आश्वासन मिलते ही शनिवार शाम को हड़ताल समाप्त कर दी। शहर के मुख्य मार्गो पर डला कचरा शाम को उठाने में पूरा अमला जुट गया।

दरअलस अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस ट्रेड यूनियन के सदस्य नपा सफाई कर्मचारी अपनी पुरानी मांगो लेकर हड़ताल पर थे। नवरात्र महोत्सव शुरू होने पर भी शहर से कचरा नहीं उठाया जा रहा था। जिससे व्यापारियों को परेशानी होने लगी थी। दुकानों के सामने कचरा फैलने से आने जाने में मुसीबत होती थी।

इसके साथ ही मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं को परेशानियों के बीच सड़क से गुजरना पड़ता था। हड़ताल को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने सफाई कर्मियों से हड़ताल समाप्त करने की बात की, लेकिन मानने के लिए तैयार नहीं थे। शनिवार को जिला प्रशासन से आश्वासन मिलते ही सफाई कर्मचारियों ने हड़ताल समाप्त कर दी और शाम को ही शहर में कचरा उठाने निकले। अब रोजाना सुबह से नगर में सफाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें