पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जुआ के अड्डे सक्रिय:पुलिस ने सत्ती मोहल्ले से सात जुआरियों को पकड़ा, दो मोबाइल और रुपए जब्त

निवाड़ी24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
निवाड़ी| पुलिस ने कार्रवाई कर जुआरियों को पकड़ा और थाने में बैठाया। - Dainik Bhaskar
निवाड़ी| पुलिस ने कार्रवाई कर जुआरियों को पकड़ा और थाने में बैठाया।

कोरोना कर्फ्यू के चलते नगर में जुआ के अड्डे सक्रिय हो गए हैं। जिस पर शनिवार को कोतवाली पुलिस ने कस्बे के सत्ती मोहल्ला में जुए के अड्डे पर छापा मार कार्रवाई कर 7 जुआरियों को पकड़ा। पुलिस ने मौके से 2350 रुपए नकदी, ताश के पत्ते और 2 मोबाइल भी बरामद किए।

आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह परिहार के नेतृत्व में थाना कोतवाली पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर यह कार्रवाई की। जिसमें हार जीत का दांव लगाते हुए महेश प्रजापति 21 साल, हरनारायण प्रजापति 58 साल, वीरेंद्र कोरी 31 साल, तुलसी कुशवाहा 35 साल, जहीर खान 40 साल, मनोज प्रजापति 22 साल सभी निवासी तकिया मोहल्ला निवाड़ी एवं जगमोहन प्रजापति 45 साल निवासी सत्ती मोहल्ला निवाड़ी को गिरफ्तार किया। टीम में उपनिरीक्षक केसी परते, बुद्धदेव ठाकुर प्रधान आरक्षक, हनुमान सिंह, सौरभ तिवारी, ओमप्रकाश यादव, विवेक, बालकृष्ण सहित लोग शामिल थे।
कस्बे के सत्ती मोहल्ला में जुआ सट्टा का चल रहा काराेबार
कस्बे के सत्ती व तकिया मोहल्ला में खुलेआम जुआ सट्टा का कारोबार चल रहा है। इस मोहल्ले में बच्चों से लेकर महिलाएं तक सट्टे के मकड़जाल में फंसे हुए हैं, जो सुबह से लेकर शाम तक सट्टे की गणित में लगे रहते हैं। खुलेआम सट्टे की बुकिंग की जा रही है।

अभी कुछ दिन पूर्व ही सट्टे के बाजार को लेकर सोशल मीडिया पर मोहल्ले के 1 विकलांग युवक को पोस्ट डालना महंगा पड़ा था। कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट भी कर दी थी। हालांकि पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला भी दर्ज किया था, लेकिन पुलिस के द्वारा सटोरियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं किया जाना भी इस समय नगर में चर्चा का विषय है।

खबरें और भी हैं...