पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जनसुनवाई शिविर का आयोजन:केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार सुनी समस्याएं

टीकमगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्रीय सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार ने शाम को सर्किट हाउस में जनसुनवाई शिविर लगाया। लोगों की समस्याओं का मौके पर निराकरण किया गया। मंत्री बनने के बाद पहली बार क्षेत्रीय सांसद होने के नाते डॉ कुमार क्षेत्र की समस्याएं हल करने के लिए जनसुनवाई शिविर लगाया गया। इसके पहले मंत्री बनने के पूर्व भी वह लगातार इस तरीके के शिविर आयोजित कर समस्याएं सुनते थे।

जन सुनवाई के दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा पूर्व की तरह मंत्री बनने के बावजूद भी अपनी जन चौपाल जनसुनवाई एवं शिविर कार्यक्रमों को यथावत रखा जाएगा। इस तरह क्षेत्र में हमेशा लोगों के बीच आकर उनकी समस्याओं का निराकरण किया जाएगा, ताकि आम जनों को अपनी समस्या रखने में किसी भी प्रकार की दिक्कत ना हो।

जन सुनवाई में उन्‍होंने कई समस्याओं का निराकरण किया। इसके बाद बाद केंद्रीय मंत्री ने कलेक्टर शीलेंद्र सिंह से बातचीत की और वरिष्ठ नेता नाथूराम दुबे, राजेंद्र दीक्षित, सूरज देव मिश्रा, दीपक दीक्षित, दिनेश अग्निहोत्री, चिरंजी लाल निरंजन से बातचीत कर उनका हालचाल जाना। वहीं शत्रुघ्न कल्ली राय ने शॉल एवं श्रीफल से डॉ वीरेंद्र कुमार का सम्मान किया। इस दौरान नगर के भाजपा नेता मौजूद रहे।

पीड़ित परिवार को दी सांत्वना

केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार ने जन सुनवाई के बाद रिटायर्ड डीएसपी केडी सोनकिया के निवास पर पहुंचे। उनके पिता स्वर्गीय पंडित राधा चरण सोनाकिया को श्रद्धांजलि अर्पित की एवं परिवार के साथ बैठकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इसके पश्चात छतरपुर के लिए प्रस्थान किया।

खबरें और भी हैं...