गाड़ी हाइजैक होने की अफवाह:ऑक्सीजन सिलेंडर से भरी गाड़ी के हाइजैक होने की अफवाह, विधायक ने संक्रमितों के परिजन को बांटे

टीकमगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टीकमगढ़ |मरीजाें के परिजनाें काे विधायक ने नि:शुल्क उपलब्ध कराए सिलेंडर। - Dainik Bhaskar
टीकमगढ़ |मरीजाें के परिजनाें काे विधायक ने नि:शुल्क उपलब्ध कराए सिलेंडर।

उप्र के हमीरपुर से 4 दिन बाद ऑक्सीजन के 50 सिलेंडर लेकर लौटा पिकअप वाहन नए बस स्टैंड के पास सुबह 11 बजे हाइजैक होने की खबर शहर में फैली तो तत्काल राजनीति गरमा गई। लोगों ने ऑक्सीजन सिलेंडर से भरी गाड़ी हाइजैक करने का आराेप विधायक राकेश गिरी पर लगाया, तो तुरंत ही एक्शन लेते हुए विधायक गिरी ने कहा कि यह काेरोना महामारी का मुश्किल दौर है। ऐसे में मैं अपने क्षेत्र की जनता के साथ लगातार दुख दर्द बांटने में लगा हूं।

जो मेरे विरोधियों से बर्दाश्त नहीं हो रहा है। ऐसे कठिन समय में लोग गंदी राजनीति कर रहे हैं। विधायक गिरी ने बताया कि अस्पताल सहित होम आइसोलेशन में रह रहे संक्रमित मरीजों के लिए उन्होंने यह ऑक्सीजन सिलेंडर नि:शुल्क बांटने के लिए मंगवाए थे, जो जिला अस्पताल परिसर में ही वितरित किए गए।

उन्होंने कहा कि यह 50 ऑक्सीजन सिलेंडर टीकमगढ़ कलेक्टर से पत्र जारी करवा कर हमीरपुर की रिमझिम कंपनी से फ्री भरकर मंगवाए हैं। गिरी ने कहा कि जो गाड़ी मैं स्वयं लोगों की सुविधा के लिए बुलवा रहा हूं, उसके हाइजैक करने का सवाल ही नहीं उठता। यह कठिन दौर है, इस समय लोगों की मदद करने में व्यस्त हूं।

बाकी ओछी राजनीति करने वालों को क्षेत्र की जनता ने पहले भी जवाब दिया और आगे भी देगी। विधायक गिरी गुरुवार को दाेपहर ऑक्सीजन सिलेंडर की गाड़ी के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और मरीजों के परिजन को डॉक्टरों के बताए अनुसार आवश्यक होने पर ऑक्सीजन सिलेंडर वितरित किए। उन्होंने कहा कि जल्दी ही जिला अस्पताल का ऑक्सीजन प्लांट शुरू होते ही मारामारी भी खत्म हो जाएगी।

खबरें और भी हैं...