पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रामीणों की परेशानी:बिजली बिल जमा होने के बाद भी कंपनी नहीं सुधार रही ट्रांसफार्मर

टीकमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम ज्याेरा मोरा के चिरपुरा एवं गरार का खिरक में पिछले 15 दिनों से ट्रांसफार्मर जले पड़े हैं। बिजली कंपनी के कर्मचारियों से कई बार मौखिक एवं लिखित में शिकायत करने के बाद भी सुधार कार्य नहीं कराया जा रहा है। जिससे गर्मी में ग्रामीण परेशान हो रहे हैं।

इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने 181 पर भी शिकायत दर्ज कराई है। ग्रामवासी कृष्णकांत यादव, रवि अहिरवार, घनश्याम केवट का कहना है कि इन स्थानों के तीनों ट्रांसफर लंबे से जले पड़े हैं। जिससे गांव में बिजली नहीं पहुंच पा रही है। आगामी दिनों में बच्चों की परीक्षा भी होने वाली है, जिससे समस्या बनेगी।

घनश्याम केवट का कहना है कि माध्यमिक स्कूल गरार का खिरक के ट्रांसफार्मर पर 20 से अधिक कनेक्शन हैं, सभी का बिल जमा है। इसके बावजूद भी ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया। देवचंद अहिरवार का कहना है कि हाई सेकंडरी स्कूल के पास का ट्रांसफार्मर का बिल भी पूरा जमा है। इसके बाद भी बिजली नहीं दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें