• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tikamgarh
  • The Miscreants Took Money By Breaking The Donation Box Of Chandreshwar Mahadev Temple, CCTV Cameras Are Not Installed In The Temple

टीकमगढ़ के एक और मंदिर में चोरी:चंद्रेश्वर महादेव मंदिर की दानपेटी तोड़ रूपए ले गए बदमाश, मंदिर में नहीं लगे हैं सीसीटीवी कैमरे

टीकमगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टिकमगढ़ शहर के महावीर कॉलोनी स्थित चंद्रेश्वर महादेव मंदिर में भी शनिवार रात चोरी हो गई। पिछले डेढ़ साल के भीतर मंदिर में यह चोरी की लगातार दूसरी घटना हुई है। पहली बार हुई चोरी का अब तक खुलासा नहीं हुआ है।

अब दूसरी बार आरोपी ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आज सुबह जब मोहल्ले के लोग दर्शन करने मंदिर पहुंचे तो दानपेटी का ताला टूटा मिला और दानराशि गायब मिली। मंदिर में सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे हैं।

मंदिर के पुजारी दीपक रिछारिया ने बताया कि 1 साल पहले भी मंदिर की दानपेटी तोड़कर चोरी हुई थी। घटना के बाद चोरी की शिकायत देहात थाने में दर्ज कराई गयी थी लेकिन अभी तक पुलिस चोर को नहीं पकड़ सकी है। इसी बीच शनिवार रात एक बार फिर मंदिर की दानपेटी का ताला तोड़कर चोरी हो गई।

शिवनगर कॉलोनी के देवी मंदिर में भी हुई चोरी

कॉलोनी वालों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। गौरतलब है कि शनिवार रात ही शिवनगर कॉलोनी के देवी मंदिर को भी चोरों ने निशाना बनाया है। लोगों को लग रहा है कि दोनों चोरियों में एक ही गैंग का हाथ हो सकता है।

6 माह से नहीं खुली थी दानपेटी

कॉलोनी के निर्माता संजय नायक ने बताया कि करीब 6 माह से मंदिर की दानपेटी नहीं खोली गई थी। अनुमान लगाया गया है कि दान पेटी में 8 से 10 हजार दान राशि होगी। मंदिर के पुजारी ने देहात थाने में शिकायत दर्ज करा दी है।

खबरें और भी हैं...