पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खु‍‍शियां मातम में बदली:रात में आनी थी बारात, सुबह नदी में छलांग लगाकर युवती ने दी जान

टीकमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिवार में इकलौती बेटी की थी शादी, खु‍‍शियां मातम में बदली

कुंडेश्वर से सटे नया गांव में एक युवती ने अपनी शादी के दिन अल सुबह कुंडेश्वर के घाट पहुंचकर छलांग लगाकर जान दे दी। जब घर में परिजनों को कई घंटों तक युवती दिखाई नहीं दी तो आसपास तलाश की।

पांच घंटे बाद युवती घाट पर तैरती मिली। शाम को उसकी बारात आनी थी। इससे पहले ही उसने आत्महत्या का कदम उठा लिया। वहीं परिवार का कहना है कि बेटी की सुबह लड़के से बात हुई थी फिर इसके बाद कुछ पता नहीं चला। बेटी के मोबाइल में लड़के के करीब 80 कॉल पाए गए है।

दरअसल नया गांव में रहने वाले अजीज मोहम्मद की एकलौती बेटी सुहाना बानो उम्र 20 वर्ष का निकाह चंदेरी में तय हुआ था। शादी की तैयारियां परिवार के लोगों ने पूरी कर ली थी। एक दिन पहले ही रतजगा का प्रोग्राम हुआ था। रविवार सुबह 6 बजे के लगभग घर से बिना बताए अचानक कहीं चली गई। जब घर में परिजनों को सुहाना दिखाई नहीं दी तो आसपास तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

पास में प्राइवेट सीसीटीवी कैमरे देखने पर वह घाट तरफ जाती नजर आई, लेकिन परिवार के लोगों को इतना अंदाजा नहीं था कि इतनी बढ़ी घटना घट सकती है। जब कुंडेश्वर के पीछे वाले घाट पर नदी में शव उतराता मिला तो लोगों का हुजूम लग गया। परिवार के लोग वहां पहुंचे तो युवती का शव देखकर रोने बिलखने लगे। घटना की सूचना खिरिया चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घाट से शव को निकलवाया। पंचनामा बनाकर पूरे मामले की जांच शरूकर दी।

मोबाइल में लड़के के करीब 80 कॉल मिले

घर में बेटी की शादी को लेकर तैयारियां चल रही थी। रविवार को चंदेरी से बारात आनी थी। निकाह के बाद घर से बेटी विदाई होनी थी, लेकिन रविवार की अल सुबह लड़के और लड़की के बीच ऐसी क्या बातें हुई जो लड़की न गबार गुजरी और उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

वहीं परिवार के सदस्यों का कहना है कि सुबह जब घर से अचानक सुहाना कहीं चली गई थी तो उसके मोबाइल में लड़के के करीब 80 कॉल डले हुए थे। लड़की का फोन नहीं उठने के बाद लड़के ने दूसरे नंबर पर फोन करके लड़की से बात करनी चाही। जब इस पूरे घटनाक्रम की लोगों को जानकारी लगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser