पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थाने में बवाल:चोरी के आरोप में फंसे भाई को छुड़ाने युवक ने थाने में मचाया था उत्पात, पुलिस ने किया मामला दर्ज

टीकमगढ़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फरार छटवां आरोपी राहुल उर्फ रक्खा भी गिरफ्तार

नूतन विहार कॉलाेनी में 16-17 फरवरी की रात अज्ञात चोरों ने गल्ला व्यापारी विमल जैन के घर 8 लाख नकदी और जेवरात चोरी करके वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर पुलिस ने 72 घंटे में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे नकदी और जेवरात जब्त किए थे। इस मामले में एक आरोपी फरार बना हुआ था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं कोतवाली में अपने भाई नीरज जैन को छुड़ाने के दौरान राजीव जैन बल्लू हथेरी ने कोतवाली में पुलिस के साथ विवाद किया था। जिस पर पुलिस ने राजीव जैन के खिलाफ शासकीय कार्य में बाध का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

दरअलस 15 फरवरी की रात विमल जैन के भतीजे मोनू जैन की सड़क हादसे में अन्य दो साथियों के साथ मौत हो गई थी। शहर के एक साथ तीन गल्ला व्यापारियों की मौत होने से हर कोई गम में था। इसी दौरान विमल अपने पूरे परिवार के साथ साढुमल गांव अंतिम संस्कार के लिए गए हुए थे।

16-17 फरवरी की रात सूने घर का फायदा उठाकर अज्ञात चाेरों ने ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया था। सुबह जब परिजनों को चोरी की जानकारी लगी तो घर पहुंचकर देखा तो सामान बिखड़ा पड़ा था। जिस पर कोतवाली में विमल की पत्नी ने 8 लाख नकद और जेवरात चाेरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर खोजबीन शुरूकर दी थी।

मामले में खुलासा हुआ था कि विमल के पड़ोसियों ने अपने साथियों के साथ चोरी की। पुलिस ने रानू जैन, नीरज जैन, श्रीराम यादव, राहुल लोधी और भानू पाण्डेय को गिरफ्तार कर उनके पास 5 लाख 18 हजार की नकदी और जेवरात भी बरामद किए थे। इस मामले में एक अन्य आरोपी राहुल उर्फ रक्खा रैकवार फरार बना हुआ था। जिसे पुलिस ने साेमवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी रक्खा से पूछताछ कर रही है।

कोतवाली में मचाया था उत्पात, गिरफ्तार

कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र सिंह पवार ने बताया कि नीरज जैन को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसे छुड़ाने के लिए उसका भाई राजीन जैन हथेरी रात में कोतवाली पहुंचकर पुलिस से वाद-विवाद करके हंगामा करता रहा। पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई में हस्तपेक्ष किया जा रहा था। जिस पर राजीव जैन उर्फ बल्लू हथेरी पर शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें