पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आईआईटी में चयन:आईआईटी मेंस में एंजिल अबोड स्कूल के तीन छात्र चुने गए

टीकमगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

13 सितंबर को सीबीएसई ने आईआईटी मेंस का रिजल्ट घोषित किया है। जिसमें टीकमगढ़ के एंजिल्स अबोड स्कूल के तीन विद्यार्थियों का चयन हुआ है। विद्यार्थियों ने अपनी क्षमता का बेहतर प्रदर्शन करते हुए यह उपलब्धि हासिल की। जिसमें छात्र ऋषि जैन ने 99.95 अंकों के साथ आल इंडिया में 543 वीं रैंक हासिल की है। वहीं विशाल कुशवाहा ने 99.5 अंकों के साथ 5223वीं रेंक हासिल की और अतिशय जैन 99.3 अंकों के साथ 6000वीं रेंक पर रहे।

वहीं इसके अलावा केतन चौधरी 99, पराग जैन 98.3, यश जैन 97.8, स्नेहा साहू 97.5 और आंशित जैन 95.9 ने भी आईआईटी मेंस में अपनी प्रतिभा का जौहर मनवाया। विद्यालय परिवार ने सभी विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को बधाई दी। स्कूल के संचालक अंकेश तडैया ने कहा कि हाईस्कूल और हायर सेकंडरी की परीक्षाओं में भी स्कूल के विद्यार्थियों ने बेहतर प्रदर्शन किया था। अब आईआईटी मेंस में चयनित होकर विद्यार्थियों ने जिले का नाम रोशन किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें