पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गौशाला का लोकार्पण:गोचर भूमि अतिक्रमण से मुक्त होगी, तभी बच पाएगा गौवंश : उमा भारती

बड़ागांव धसान2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मप्र की पूर्व सीएम उमा भारती ने गुरुवार को अमर शहीद नारायण दास खरे के पास स्थित गौशाला अंतोरा नरोसानाला दोपहर 2.30 बजे पहुंचकर गौशाला का लोकार्पण किया। करीब 27 लाख 72 हजार रुपए की लागत से ग्रामीण विकास विभाग द्वारा स्वीकृत की गई गौशाला के लोकार्पण कार्यक्रम में भाजपा के कई नेता भी शामिल हुए।

लोकार्पण कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, अध्यक्षता सांसद वीरेंद्र खटीक, अतिथि के रूप में कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष अमित नुना, टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरि, बड़ामलहरा विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी मौजूद थे।

गौशाला लोकार्पण के बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा कि इस देश का श्रृंगार वीरों से है। गौशाला निर्माण होने से गोवंश की रक्षा होगी। साथ ही गोबर से जैविक खाद तैयार किया जाए, तो गौशाला को अतिरिक्त आमदनी हो सकती है।

गौशाला बनने के बाद भटकते, भूखे व प्यासे आवारा पशुओं का संरक्षण हुआ। उन्होंंने कहा कि गौवंश सुरक्षित रहेगा तो देश की संस्कृति और पर्यावरण भी सुरक्षित रहेगा। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत डूडा, अंतौरा में अवैध रूप से जो शराब बिक्री की जाती है। उसको सख्ती के साथ बंद किया जाना चाहिए। कार्यक्रम के बाद अंतोरा सरपंच फूलवती राय ने सभी का आभार माना।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser