पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब की तस्करी:कार से परिवहन हो रही 80 हजार रुपए की शराब जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार, दो भागे

टीकमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खरगापुर थाना पुलिस ने इंडिगो कार से परिवहन हो रही शराब को चैकिंग के दौरान जब्त किया है। कार में शराब की 20 पेटी मिली। धड़पकड़ के दौरान कार में चार लोग सवार थे। जिसमें मौके से दो व्यक्ति भाग निकले। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूरे मामले का खुलासा किया है।

थाना प्रभारी खरगापुर उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह पवार ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि पलेरा से खरगापुर रोड पर एक दिल्ली नंबर की इंडिगो कार में अवैध शराब का बिक्रय करने परिवहन किया जा रहा है। जिस पर एक टीम गठित की गई।

इसमें उपनिरीक्षक संदीप सोनी, आरक्षक दीपक, प्रवेंद्र, आरक्षक चालक राम सिंह ने मिलकर देवपुर तिराहा खरगापुर पर चैकिंग लगाई। टीम द्वारा सफेद रंग की इंडिगो कार आती दिखाई देने पर रोकने के लिए कहा गया, लेकिन गाड़ी चालक ने गाड़ी न रोकते हुए तेजी से चला दी। जिसका पीछा उक्त टीम के द्वारा शासकीय वाहन से किया गया जो बल्देवगढ़ रोड पर द्वारका प्रसाद महाविद्यालय के पास मेन रोड पर कार को रोककर चालक एवं कार में सवार अन्य तीन व्यक्ति उतर कर अलग-अलग दिशा में भाग गए।

जिसे पुलिस स्टाफ की मदद से एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया। शेष तीन व्यक्ति शाम होने का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार व्यक्ति से उसका नाम पता पूछा जिसने अपना नाम जगभान पिता रामकिशन यादव उम्र 21 साल निवासी-ग्राम पहाड़ी तिलवारन चौकी अस्तोन बताया।

शराब, कार और तीन मोबाइल किए जब्त

कार की तलाशी लेने पर 20 पेटी देशी शराब पाई गई। कुछ 180 लीटर शराब निकली। शराब बेचने व परिवहन करने के संबंध में वैध कागजात मांगे गए जो व्यक्ति के पास कुछ नहीं मिला।

पुलिस ने कार क्रमांक डीएल 9 सीजेड 1054, तीन मोबाइल भी जब्त किए गए। जिसमें 80 हजार रुपए की शराब और दो लाख रुपए कार मोबाइल सहित 2 लाख 86 हजार मशरूका में जब्त किए गए।

पूछताछ में युवक ने युवक ने बताया कि रानू घोष निवासी ग्राम वर्माताल, अभय घोष निवासी ग्राम सेराई और अंकित यादव के साथ मिलकर उक्त अवैध शराब विक्रय करने परिवहन किया जाता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser