मारपीट का मामला:मारपीट करने पर दो लोगों को न्यायालय उठने तंक की सजा

टीकमगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रकरण में राजीनामा नहीं करने पर तीन लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की थी। जिस पर न्यायालय ने दो आरोपियों को न्यायालय उठने तक की सजा सुनाई है। वहीं एक आरोपी अभी फरार है। दरअसल पीड़ित अपनी मां के घर ग्राम हरपुरा मगरई में निवास करती है। 17 सितंबर 2010 को रात 8 बजे पीड़िता खाना खा रही थी। तभी इमरत राजपूत कुडयाला, लखन एवं नंदलाल राजपूत के साथ आया और न्यायालय में लंबित प्रकरण में राजीनामा कराने के लिए कहा, लेकिन फरियादिया द्वारा मना करने पर आरोपियों द्वारा उसके साथ चाकू एवं लात घूसों से मारपीट की गई।

जिससे पीड़िता को चोटें आई और खून निकल आया। इस घटना की जानकारी पीड़िता की बेटी ने उसके भाई एवं भाभी को दी। तब तक आरोपी घटनास्‍थल से भाग निकले। उक्त घटना की रिपोर्ट थाना जतारा में की गई। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

अन्‍वेषण के बाद अभियोग पत्र तैयार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। संपूर्ण विचारण के बाद न्यायालय न्‍यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी, अरूण कुमार गोयल ने आरोपी लखन लाल लोधी एवं नंदलाल लोधी को न्यायालय उठने तक की सजा सुनाई। उक्त प्रकरण में शासन की ओर से पैरवी एमपी रैकवार, सहायक जिला अभियोजन अधिकारी द्वारा की गई।

खबरें और भी हैं...