पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवा दिवस समारोह का किया गया आयोजन:स्वामी विवेकानंद की जयंती पर निकाली वाहन रैली, करतब करते दिखे कार्यकर्ता

टीकमगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टीकमगढ़| स्वामी विवेकानंद की जयंती पर रैली निकाली। - Dainik Bhaskar
टीकमगढ़| स्वामी विवेकानंद की जयंती पर रैली निकाली।

श्री रामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र जन जागरण अभियान के अंतर्गत स्वामी विवेकानन्द की जयंती युवा दिवस के अवसर पर विश्व हिंदू परिषद् ने नजरबाग मंदिर परिसर से नगर परिक्रमा कर वाहन रैली। नजरबाग से पीजी कॉलेज के सामने स्थापित स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा स्थल तक बाइक रैली में भाजपा कार्यकर्ता भी शामिल हुए। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता न तो हैलमेट पहले दिखे। वहीं बाइकों पर खड़े होकर बीच चौराहों से निकले। जिन पर न तो यातायात पुलिस की नजर पड़ी और न ही प्रशासन की। भाजपा के पूर्व महामंत्री प्रत्येंद्र सिंघई रैली के दौरान गाड़ी पर स्टंट करते दिखे।

इस मामले में जब यातायात थाना प्रभारी पूर्णिमा मिश्रा से बात की तो उन्होंने बताया कि स्वामी विवेकानंद की जयंती पर वाहन रैली की अनुमति थी, लेकिन यातायात नियमों की अनदेखी करना गलत है। इस तरह के जो भी मामले सामने आएंगे उन पर कार्रवाई होगी। स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह का आयोजन जिले के कई ब्लॉकों में आयोजन किया गया। युवा दिवस पर ग्राम चोर टाॅनगा ब्लाॅक पलेरा में विवेकानंद युवा मंडल के सहयोग से हाईस्कूल चोर टानगा में योग एवं सूर्य नमस्कार कार्यक्रम हुअा। इसके अलावा स्वामी विवेकानंद की जयंती पर कई प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया। जिसमें विजयी रहे युवाओं को सम्मानित किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser