रातभर चला कोरोना डांस:झांसी से आई नचनियों के साथ गांव के युवाओं ने लगाए ठुमके

टीकमगढ़2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एक तरफ जिले में संक्रमण के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है। वहीं दूसरी ओर खरगापुर क्षेत्र के सरकनपुर क्षेत्र में होने वाली शादी में अश्लील डांस चलता रहा। इतना ही नहीं गांव की महिला-पुरुषों की भीड़ सैकड़ों की संख्या में जुटी रही। इसकी खबर न तो पुलिस को लगी और न ही कोई टीम कार्रवाई करने पहुंची। इस समारोह का वीडियो वायरल हो रहा है।

वहीं जिले में प्रतिबंध के बाद भी नाबालिगों की भी लगातार शादियां हो रही हैं। खरगापुर के सरकनपुर गांव में एक परिवार में शादी थी। शादी में सैकड़ाें की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए। उनके मनोरंजन के लिए झांसी से नाच गाना करने लड़कियों को भी बुलाया गया था।

यह लड़कियां डीजे साउंड पर फिल्मी गीतों पर रात भर ठुमके लगाती रहीं। इसपर खरगापुर पुलिस का बिल्कुल भी ध्यान नहीं गया और न ही पंचायत वालों ने किसी प्रकार की जानकारी दी। वहीं अक्षय तृतीय पर खरगापुर तहसील के मातोल ग्राम में एक नाबालिग की शादी की गई। जिसकी सूचना आंगनबाड़ी कार्यकर्ता द्वारा पंचायत सचिव को दी गई लेकिन पंचायत सचिव द्वारा इस पर कोई गौर नहीं किया गया।

एसडीएम से बोलकर कार्रवाई करवाते हैं
जिले में लॉकडाउन के चलते सबको जागरूक तो किया जा रहा है कि कोई शादी विवाह के आयोजन नहीं करें, लेकिन लोग चोरी छिपे कर लेते हैं। जहां जानकारी लगती है वहां रुकवा देते हैं। अब शादी की जानकारी मिली है तो एसडीएम से बाेलकर कार्रवाई करवाते हैं। -आईजे खालको, एडीएम

खबरें और भी हैं...