सतना में तालाब में डूबने से चार की मौत:खेलते-खेलते तालाब में गए 3 बच्चों की मौत, गणेश विसर्जन के दौरान गई एक युवक की जान

सतना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तालाब किनारे लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
तालाब किनारे लगी लोगों की भीड़।

सतना जिले के नादन थाना अंतर्गत जुरा गांव में तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रोजगार गारंटी योजना के तहत गांव में बने इस तालाब के पास 5 बच्चे खेल रहे थे। इसमें 3 बच्चे किसी तरह से तालाब में डूब गए। इसके बाद दो बच्चों ने भागकर गांव में आकर घटना की जानकारी दी है। डूबने वाले बच्चे लगभग 8-10 साल के थे। वहीं जिले के सिंहपुर थाना क्षेत्र के निपनिया तालाब में गणेश विसर्जन करने गए 20 साल का एक युवक अनिल कुशवाहा पुत्र भानूप्रताप निवासी मझियार की मौत हो गई।

बच्चे से घटना की जानकारी लेतीं एसडीओपी हिमाली सोनी।
बच्चे से घटना की जानकारी लेतीं एसडीओपी हिमाली सोनी।

घटना की सूचना मिलते ही मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी, एसडीओपी हिमाली सोनी और एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा गांव पहुंच गए। गोताखोरों की मदद से बच्चों का शव तालाब से निकाला गया है। इसके बाद पीएम के लिए शव को मैहर अस्पताल ले जाया गया। परिजनों को पीएम के बाद शव सौंप दिया गया है। इस मौके पर स्थानीय अधिकारी और विधायक भी मौजूद थे। प्रशासन की तरफ से पीड़ित परिवार को 50 हजार की त्वरित सहायता राशि और चार लाख रुपए मुआवजे की घोषणा की गई है।

खबरें और भी हैं...