सतना में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का बयान:रैगांव विधानसभा उपचुनाव में विशेष तैयारी की जरुरत नहीं, क्योंकि बीजेपी कार्यकर्ता कर रहे जनता की सेवा

सतनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू होते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष। - Dainik Bhaskar
सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू होते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष।
  • राजनीतिक दलों ने शुरू की तैयारी, भाजपा-कांग्रेस सहित बसपा ने भी कसी कमर

दो दिवसीय दौरे पर सतना आए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सर्किट हाउस में मीडिया के सामने रैगांव विधानसभा उपचुनाव पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, हम हर चुनाव के लिए तैयार हैं। जहां तक दमोह उपचुनाव की बात है, तो हार-जीत चलती रहती है। इसके पहले हम 28 विधानसभा उपचुनावों में 19 पर जीत दर्ज की थी। भाजपा में सांसद-विधायक से लेकर हर कार्यकर्ता 24 घंटे जनता की सेवा कर रहे हैं।

साथ ही, हर वक्त तैयार रहते हैं। रैगांव उपचुनाव की तैयारी को लेकर बोले- यहां विशेष तैयारी की जरुरत नहीं है। क्योंकि पहले से ही हम तैयार हैं। इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री रामखेलावन पटेल, सांसद गणेश सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश कुमार ताम्रकार, जिला अध्यक्ष नरेन्द्र त्रिपाठी आदि भाजपा नेता मौजूद रहे।

दिवंगत विधायक जुगुल किशोर बागरी को श्रद्धांजलि देते हुए।
दिवंगत विधायक जुगुल किशोर बागरी को श्रद्धांजलि देते हुए।

स्व. जुगलकिशोर बागरी को दी श्रद्धांजलि
बीटीआई मैदान में पौध रोपण कार्यक्रम में वीडी शर्मा पहुंचे। यहां सतना पूर्वी मंडल के बूथ क्रमांक 250 पर नीम का पौधा लगाकर पर्यावरण सरंक्षण के संकल्प को दोहराया। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष स्वर्गीय जुगलकिशोर बागरी के बसुधा स्थित निवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की। दिवंगत विधायक जुगल किशोर बागरी के परिजनों से मिलकर सांत्वना देते हुए मदद का आश्वासन भी दिया। कहा- कोरोना महामारी के कारण उस समय नहीं पहुंच पाया था, इसलिए देर से आया हूं।

रामलोटन कुशवाहा का सम्मान करते वीडी शर्मा।
रामलोटन कुशवाहा का सम्मान करते वीडी शर्मा।

रामलोटन की बगिया पहुंचे वीडी
दोपहर होते ही वीडी शर्मा उचेहरा ब्लॉक के अतरबेदिया गांव निवासी रामलोटन कुशवाहा की बगिया पहुंचे। इनकी हाल में पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने "मन की बात" कार्यक्रम में प्रशंसा की थी। रामलोटन से भेंट कर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने उनका सम्मान किया। फिर डेढ़ एकड़ में फैली 150 से अधिक दुर्लभ जड़ी–बूटी व औषधीय पौधे देखे। हालांकि उनके दौरे से पहले ही जिला प्रशासन जाग गया था। दावा है, रामलोटन के घर तक जाने वाले रास्ते को रात में ही दुरुस्त कर लिया गया था।

खबरें और भी हैं...