पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • Bolero Returning After Offering His Daughter's Tilak Collided With Truck, Killing Three, Four Admitted In Rewa

शादी वाले घर में मातम पसरा:तिलक चढ़ाकर लौट रहे परिवार-रिश्तेदारों की बोलेराे को ट्रेलर ने मारी टक्कर; 3 लोगों की मौत, 6 गंभीर

सतना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेलर की टक्कर से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त बोलेरो। - Dainik Bhaskar
ट्रेलर की टक्कर से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त बोलेरो।

मध्यप्रदेश के सतना जिले में परिवार में चल रही शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बेटी का तिलक चढ़ाकर गांव लौट रहे परिवार के सदस्य और रिश्तेदार के बोलेराे को गलत दिशा से आकर ट्रेलर ने टक्कर मार दी। मौके पर ही 3 रिश्तेदारों की मौत हो गई, जबकि 6 को गंभीर हालत में रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना गुरुवार देर रात 1 बजे नेशनल हाईवे 30 के बेला के पास की है।

रामपुर बाघेलान थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी ने बताया कि सतना के नादन थाना क्षेत्र के बरहिया गांव निवासी पटेल परिवार में शादी थी। परिवार अपनी बेटी का तिलक चढ़ाने रीवा के गुढ़ थाना क्षेत्र के कोठी गांव आए थे। यहां देर रात वे लौट रहे थे। बेला के पास गोविंदगढ़ मोड पर उनके साथ हादसा हो गया।

हादसे में गांव जरुआ नरवार निवासी पुरुषोत्तम दास पटेल पिता गुरु दयाल पटेल (56) और रामनिवास पटेल पिता रामनाथ पटेल (57) की मौत हो गई। बोलेरो चला रहे रिगरा निवासी उमाशंकर पटेल पिता विश्वनाथ पटेल (38) ने भी मौके पर दम तोड़ दिया। तीनों पटेल परिवार के रिश्तेदार थे। बोलेरो (एमपी 17 सीसी 5149) रीवा के कोठी निवासी वाल्मीकि पटेल की बताई जा रही है।

सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त चार पहिया वाहन।
सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त चार पहिया वाहन।

गलत दिशा से आ रहा था ट्रेलर
गलत दिशा की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रेलर ने आमने-सामने टक्कर मारी। बताया गया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे पड़ गए।बेला चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह गहरवार ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 1 बजे के बाद एक ट्रेलर व बोलेरो वाहन की टक्कर की सूचना मिली थी। आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए चार पहिया वाहन में फंसे तीन मृतकों के शव को निकाला गया। शवों को रामपुर बाघेलान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। वहीं, 6 घायलों को एंबुलेंस की मदद से रीवा के संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

पुलिस द्वारा जब्त किया गया ट्रेलर।
पुलिस द्वारा जब्त किया गया ट्रेलर।
खबरें और भी हैं...