पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • Chain Robbers Of Bavaria Gang Of Shamli Uttar Pradesh Caught In Joint Operation, 3 Accused Arrested

सतना और पन्ना पुलिस की कार्रवाई:ज्वाइंट ऑपरेशन में पकड़े गए शामली उत्तर प्रदेश के बावरिया गैंग के चेन लुटेरे, 3 आरोपी गिरफ्तार

सतना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांवली उप्र के बावरिया गैंग के तीन लुटेरों को सतना एवं पन्ना पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में सतना के नयागांव से गिरफ्तार कर लिया।  - Dainik Bhaskar
सांवली उप्र के बावरिया गैंग के तीन लुटेरों को सतना एवं पन्ना पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में सतना के नयागांव से गिरफ्तार कर लिया। 

पिछले दिनों सतना जिले में पांच चैन स्नेचिंग की घटनाएं एवं पन्ना जिले में दो चैन स्नेचिंग की घटना करने वाले सांवली उप्र के बावरिया गैंग के तीन लुटेरों को सतना एवं पन्ना पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में सतना के नयागांव से गिरफ्तार कर लिया।

बढ़ती हुई घटनाएं देखते हुए दोनों जिले के पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव एवं धर्मराज मीणा ने जॉइंट टीम बनाई थी । दोनों टीमों ने मिलकर चित्रकूट में एक सफल ऑपरेशन को अंजाम दिया, जिसमें खतरनाक बावरिया गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए,आरोपियों को लूटी गई संपत्ति की बरामदगी के लिए रिमांड लिया जा रहा है।पुलिस ने आरोपियों से सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल भी जब्त किया ।

पुलिस अधीक्षक पन्ना धर्मराज सिंह मीणा ने चित्रकूट पहुंचकर सभी टीम के सदस्यों को बधाई दी और कहा कि अभियान में शामिल दोनों जिलों के टीम के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को पुरस्कृत किया जाएगा।पुलिस अधीक्षक सतना धर्मवीर सिंह यादव ने भी सतना एवं पन्ना पुलिस टीम के सभी सदस्यों को इस सफल कार्यवाही के लिए बधाई दी।

गिरफ्तार आरोपी

1-जगत उर्फ जग्गू, शामली उप्र 2-हरविन्द सिंह, शामली उप्र 3-जगत सिंह, शामली उप्र।

खबरें और भी हैं...