• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • CM Said What Crime Did You Do If You Took Glasses From Your Sister's Hair, The Congressman Is Insulting Our Daughter

CM ने कांग्रेस की तरफ उछाला 'चश्मा':शिवराज बोले- बहन के बाल से चश्मा निकाला तो क्या अपराध किया, ये रैगांव की बेटी का अपमान

सतना10 महीने पहले

रैगांव में भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के बालों में फंसा चश्मा अब सम्मान की लड़ाई बन चुका है। कांग्रेस ने जिस वीडियो को लेकर भाजपा पर सवाल दागे थे। उस पर भाजपा ने अब कांग्रेस से ही सवाल पूछ लिया है। बुधवार को रैगांव में चुनावी सभा में खुद सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी एक वीडियो वायरल कर रहे हैं और हमारे मंत्री का पुतला जला रहे हैं। एक भाई ने बहन प्रतिमा के बालों में फंसा चश्मा निकाला तो क्या अपराध कर दिया। कांग्रेसी हमारी बेटी का अपमान कर रहे हैं।

शिवराज ने कहा कि ये अपमान प्रतिमा का नहीं, पूरे रैगांव की बेटियों का अपमान है। इस अपमान का बदला लेना होगा। आप सबको इसके लिए चुनाव की कमान खुद हाथ में लेनी होगी।

प्रतिमा बोलीं- कांग्रेस ने मर्यादा को तार-तार किया
भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी ने भी मंच से कहा कि कांग्रेस ने संबंधों की मर्यादा को तार-तार कर दिया। भाजपा एक परिवार है। इसमें बहन-बेटी को स्नेह मिलता है। विपक्ष इसे नहीं समझता। भाई-बहन के रिश्ते को नहीं समझता है। बहुत ओछी मानसिकता है, क्योंकि वहां महिलाओं का सम्मान नहीं होता। मुझे तो लगता है कि कांग्रेस में माताएं बहनें कैसे काम करतीं होंगी?

बागरी ने कहा कि कांग्रेस के लोगों की मानसिकता बहुत ओछी है। उनकी इस हरकत का जवाब आपको अपनी इस बेटी को अपना स्नेह वोट देकर देना होगा। उन्होंने आपकी इस बेटी का अपमान समाज में किया है, उसका जवाब हर भाई, पिता को देना होगा।

सीएम ने भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के पक्ष में सभा की।
सीएम ने भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के पक्ष में सभा की।

सीएम बोले- सुना है कमलनाथ कल बहुत जोश में थे...
कमलनाथ के सतना दौरे के ठीक अगले दिन रैगांव के महतैन पहुंचे शिवराज ने कहा- मैं कमलनाथ जैसा नेता नही हूं, जो सिर्फ भाषण देने के लिए जनता के बीच में आए। मैं जनता का दुख-दर्द बांटने वाला मुख्यमंत्री हूं।

उन्होंने कहा कि कमलनाथ बुजुर्ग हैं, लेकिन सुना कल बहुत जोश आ रहा था। शिवराज... शिवराज चिल्ला रहे थे। आज उन्हें जवाब देना पड़ेगा। हमने बेटे-बेटियों की पढ़ाई के लिए संबल बनाई थी, लेकिन 15 महीने के लिए आए नाथ ने उसे बंद कर बेटे-बेटियों की फीस बंद करा दी।

सीएम ने कमलनाथ से मंच से ही सवाल पूछे।
सीएम ने कमलनाथ से मंच से ही सवाल पूछे।

यह है मामला
मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने रविवार को सतना में चुनावी सभा के दाैरान भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के घुटनों पर हाथ रख दिया था, जिससे वे असहज नजर आईं। मंच का वीडियो भी सामने आया, जिसमें वे प्रतिमा के बालों में उलझा चश्मा निकालते दिख रहे हैं। इस वीडियो पर कांग्रेस भाजपा पर हमलावर है। उसने इसे बेशर्मी बताया।

भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा।
भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा।
खबरें और भी हैं...