• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • Collector Reached Anganwadi, Asked Questions After Meeting Children, Distributed Biscuits Chocolate

धवारी आंगनबाड़ी पहुंचे सतना कलेक्टर:बच्चों से मिल कर पूछे सवाल, बांटे बिस्किट-चॉकलेट, क्रिकेट स्टेडियम का भी लिया जायजा

सतना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करने निकले सतना कलेक्टर अनुराग वर्मा ने धवारी आंगनबाड़ी केंद्र पहुंच कर बच्चों से मुलाकात की और उन्हें बिस्किट और चॉकलेट बांटीं। उनके साथ नगर निगम आयुक्त तन्वी हुड्डा भी मौजूद रहीं।

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत सतना शहर में चल रहे निर्माण और विकास कार्यों का जायजा लेने निकले कलेक्टर अनुराग वर्मा धवारी तालाब सौंदर्यीकरण का काम देख कर निकले तो उनकी नजर धवारी आंगनबाड़ी केंद्र पर जा पड़ी। वे केंद्र के अंदर दाखिल हो गए और बच्चों से मिलने लगे। उन्होंने बच्चों से बात की और केंद्र में मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली।

सवाल-जवाब के बीच उन्होंने चॉकलेट-बिस्किट मंगवाई और बच्चों को देकर उन्हें मन लगा कर पढ़ाई करने के लिए प्रेरित किया। गौरतलब है कि एडॉप्ट एन आंगनबाड़ी स्कीम के तहत कलेक्टर ने धवारी हरिजन बस्ती के आंगनबाड़ी केंद्र को गोद लिया है।

स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का हाल देख जताई नाराजगी

कलेक्टर अनुराग वर्मा ने धवारी स्थित क्रिकेट स्टेडियम देखा और स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स की स्थिति का भी जायजा लिया। धवारी स्टेडियम में उन्होंने तीन और पिच बनाने और हाईमास्ट लाइटे लगाने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने स्टेडियम में जगह - जगह गंदगी और ताले लटकते देख नाराजगी जताई। बैडमिंटन कोर्ट की दुर्दशा देख कर जिम्मेदारों को फटकार भी लगाई और शीघ्रता से व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए। स्मार्ट सिटी के अधिकारियों से कलेक्टर ने कहा कि स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स बाहर से देखने मे भी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स दिखे इसके लिए इसका फ्रंट एलिवेशन सुंदर और आकर्षक बनाया जाना चाहिए।

खबरें और भी हैं...