• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • If You Ask For The Money Borrowed Back, You Have Committed A Deadly Attack, If The Accused Are Caught, Then Many Cases Of Theft And Robbery Have Been Opened.

उधार लिए पैसे वापस मांगे तो कर दिया जानलेवा हमला:सतना पुलिस ने पकड़े 5 आरोपी, पकड़ में आई गैंग को खुल गई कई वारदातें

सतना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सतना जिले से एक अजीब मामला सामने आया हैं, जिसमें पहले सख्त जरूरत बता कर रुपए उधार लिए लेकिन जब उनकी वापसी का समय आया तो कर्ज देने वाले पर जानलेवा हमला कर दिया। मामला थाने पहुंचा, एफआईआर हुई और आरोपी पकड़ में आया तो पता चला कि उसके साथ पूरी गैंग है और उस गैंग ने एक नहीं बल्कि चोरी-लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दिया है। सतना पुलिस ने गैंग के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए आरोपियों में आजम खान और आशु खान दोनों निवासी खोडरी, मोहम्मद अली,अब्दुल कादिर और मन्नी खान निवासी सेमरिया जिला रीवा शामिल हैं। सेमरिया निवासी आरोपियों को आजम खान ने ही बुलाया था और पूरी गैंग तैयार की थी।

कई चोरी और लूट की वारदातों को दिया अंजाम

एसपी सतना धर्मवीर सिंह ने शुक्रवार को रामनगर थाना क्षेत्र में चोरी-लूट और मारपीट की घटनाओं का खुलासा करते हुए बताया कि पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से चोरी की एक बाइक, सोने का मंगलसूत्र, चांदी की पायल, बिछिया, करधन जैसे जेवर बरामद किए गए हैं।

एसपी ने बताया कि इसके पहले 11 जनवरी को आरोपियों ने ग्राम खोडरी में सुरेश सिंह के ऊपर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया था। सुरेश पर हमला सिर्फ इसलिए किया गया था क्योंकि उसने आरोपी आजम खान को उधार दिए 9 हजार रुपये वापस मांग लिए थे। सुरेश का इलाज अभी भी रीवा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि ये वारदातें एक पूरी गैंग कर रही है। इन आरोपियों ने सतना के सिटी कोतवाल इलाके से एक होंडा बाइक भी चोरी की थी। वह बाइक भी चोरों से बरामद कर ली गई हैं।

खबरें और भी हैं...