• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • Nursing Student Gave Life In Chitrakoot, Husband Is A Teacher In Government School Of UP, Know The Reason

शादी छह माह बाद सुसाइड:चित्रकूट में नर्सिंग की स्टूडेंट ने दी जान, उप्र के सरकारी स्कूल में टीचर है पति, जानिए कारण

सतना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सतना के चित्रकूट में नर्सिंग की एक छात्रा ने जहर पी कर अपनी जान दे दी। उसने आत्मघाती कदम उठाने के पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जान देने वाली छात्रा शादीशुदा थी। करीब छह महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। चित्रकूट पुलिस नर्सिंग स्टूडेंट की मौत की जांच कर रही है।

चित्रकूट के सद्गुरु सेवा संघ के नर्सिंग कालेज में पढ़ने वाली नर्सिंग स्टूडेंट यूपी के अतर्रा के पास ही रहने वाली थी। यहां नर्सिंग काॅलेज के हॉस्टल में रह कर नर्सिंग थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही थी। शुरुआती जांच में पुलिस को मृतका के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। इसके आधार पर माना जा रहा है कि छात्रा ने पति से अनबन के कारण यह आत्मघाती कदम उठाया है। हालांकि सुसाइड नोट में लिखी बातों का खुलासा पुलिस ने नहीं किया है।

नवंबर में हुई थी शादी

20 वर्षीय नर्सिंग स्टूडेंट की शादी नवम्बर 2021 में राजेश मिश्रा के साथ हुई थी। उसका ससुराल भरतकूप के पास कोरारी गांव में था। पति यूपी के सरकारी स्कूल में मास्टर है। उसकी उसके पति से शादी के बाद से ही अनबन चल रही थी। उसे ज्यादा रोक-टोक और पूछताछ पर आपत्ति थी।

तीन और छात्राएं भी रहती थीं साथ

जिस कमरे में वह रहती थी, वहां उसके अलावा 3 और छात्राएं भी रहती थीं। शुक्रवार की रात उसने जहर पी लिया, जब जानकारी उसकी रूम मेट्स को लगी तो उन्होंने फौरन हॉस्टल प्रबन्धन को सूचना दी। इसके बाद उसे जानकीकुंड अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान नर्सिंग स्टूडेंट ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर उसके परिजनों को सूचना दी और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। चित्रकूट थाना प्रभारी सुधांशु तिवारी ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। तमाम बिंदुओं को ध्यान में रख कर लोगो से पूछताछ हो रही है।

खबरें और भी हैं...