• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • Rahul Said – Aryan Has Not Found Anything, There Is No Evidence, Said In Bagheli – Who Is A Child Today, Who Does Not Take Drugs

MP उपचुनाव में शाहरुख का बेटा बना मुद्दा:कांग्रेस नेता अजय सिंह बोले- देश में दो तरह के कानून, एक आर्यन जैसों के लिए और एक अजय मिश्र जैसों के लिए

सतना13 दिन पहले
अजय सिंह सभा को संबोधित करते हुए।

मध्यप्रदेश के उपचुनाव में शाहरुख खान का बेटा मुद्दा बन रहा है। क्रूज पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में पकड़े गए फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन के समर्थन में कांग्रेस नेता उतर आए हैं। प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने रैगांव की चुनावी सभा में स्टार प्रचारक की हैसियत से पहुंचे थे। वे मंच से ही आर्यन पर बात करने लगे। उन्होंने कहा कि आर्यन के पास से कुछ नहीं मिला है। उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं है।

अजय सिंह ने देश में कानून व्यवस्था पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा इस देश में दो तरह के कानून हैं- एक अजय मिश्र जैसे लोगों के लिए और एक आर्यन खान जैसों के लिए। यह आप सब को समझना चाहिए। बता दें अजय सिंह का हमला केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र पर था, जिनका बेटा आशीष UP के लखीमपुर हिंसा मामले में मुख्य आरोपी है।

आर्यन के पक्ष में दलील- आज कौन बच्चा है जो नशा नहीं करता
अजय सिंह बोले कि कोई कानून नहीं है कि किसी को अरेस्ट कर लें और उसे जमानत न दी जाए। बघेली भाषा में बोलते हुए राहुल यह भी कह गए कि आज कौन बच्चा है जो नशा नहीं करता। अभी यहीं देखें तो किसी बिल्डिंग के पीछे 'कोरेक्स' की बोतलें पड़ी मिल जाएंगी।

खबरें और भी हैं...