• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • Said Was Afraid That She Might Get Trapped Somewhere, The Injured Girl Referred Rewa, The Identity Was Changed By Changing The Name

युवती पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार:बोला- डर था कि कहीं फंसा न दे, घायल युवती रीवा रेफर, नाम बदलकर बढ़ाई थी पहचान

सतनाएक महीने पहले

सतना-अमरपाटन रोड़ पर भटनवारा के पास युवती को चाकू मार कर उस पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह युवती से प्यार तो करता था लेकिन डरता भी था कि कहीं वह उसे फंसा न दे। लिहाजा उसने युवती से पहचान अपना नाम बदलकर बढ़ाई थी। यह खुलासा पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद चाकूबाजी के आरोपी ने खुद ही किया। उधर घायल युवती को रीवा रेफर कर दिया गया है।

बीती रात धवारी गली नम्बर 5 में रहने वाली युवती को भटनवारा के पास चाकू मार कर उसकी जान लेने की कोशिश करने वाले ऑटो चालक को उचेहरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती ने आरोपी का नाम अनुराग बुनकर निवासी झाली कोठी बताया था लेकिन जब आरोपी पकड़ में आया तो पता चला कि उसका असली नाम करण खटिक उर्फ बड़कू पिता छेदीलाल 25 वर्ष निवासी भटनवारा है। उसने युवती को अपना नाम अनुराग बुनकर ही बताया था लिहाजा युवती उसे उसी नाम से जानती थी,इसीलिए पुलिस को भी आरोपी का नाम उसने अनुराग बुनकर ही बताया था।

पुलिस को अगर आरोपी का मोबाइल नंबर युवती के जरिए न मिलता तो पुलिस भी अनुराग बुनकर की ही तलाश करती रहती लेकिन जब नंबर से लोकेशन ट्रेस की गई और आरोपी को पथरहटा से पकड़ा गया तो नई कहानी सामने आई।आरोपी ने अपने छद्म नाम - पते का खुलासा किया और ऐसा करने के पीछे की वजह भी पुलिस को बताई।

टीआई उचेहरा डीआर शर्मा ने बताया कि आरोपी और युवती एक दूसरे को पिछले कुछ महीनों से जानते थे। आरोपी ऑटो चलाता था जबकि युवती सिंधी कैंप में डिस्पोजल फैक्ट्री में काम करती है। रोज शाम को आरोपी युवती को धवारी उसके घर छोड़ता था। वह युवती से मोहब्बत भी करने लगा था। शुक्रवार की शाम वह युवती को मिला और उचेहरा चलने के लिए बोला,युवती उसके साथ चल पड़ी लेकिन जब वह ऑटो को उचेहरा के बजाय अमरपाटन रोड पर ले गया तो युवती ने आपत्ति जताई।इसी पर दोनों में बहस हुई और आरोपी ने चाकू से युवती पर हमला कर दिया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने युवती को अपना नाम अनुराग बुनकर निवासी झाली इसलिए बताया था कि कहीं कभी युवती उसे किसी मामले में फंसा भी दे तो पुलिस अनुराग को तलाशती रहे और वह बच जाए। शुक्रवार की रात वह उसे भटनवारा अपने घर ले जा रहा था लेकिन पुलिया के पास ही बहस के बाद घटना हो गई।

पुलिस ने आरोपी अनुराग बुनकर उर्फ करण खटिक उर्फ बड़कू निवासी भटनवारा को गिरफ्तार कर चाकू और ऑटो रिक्शा जब्त कर लिया है। उसे अदालत में पेश कर धारा 307 के तहत जेल भेज दिया गया है। उधर गंभीर रूप से घायल युवती को संजय गांधी मेडिकल हॉस्पिटल रीवा रेफर कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...