पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • The Body Was Buried After Killing The Missing Youth On June 8, The Dead Body Was Taken Out From The Enclosure In Front Of The Mosque, The Auto Gang Committed The Incident

लेनदेन को लेकर हत्या की आशंका:8 जून को लापता हुए युवक की हत्या कर दफनाई गई लाश, मस्जिद के सामने बाड़े से निकाली गई डेड बॉडी

सतना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इनसेट में मृतक रोहित और कब्र को खोदकर डेड बॉडी निकलवाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
इनसेट में मृतक रोहित और कब्र को खोदकर डेड बॉडी निकलवाती पुलिस।
  • नागौद थाने के कुलगढ़ी गांव का रहने वाला है मृतक, घर से बाइक बनवाने आया था शहर

8 जून को रहस्मय ढंग से लापता हुए युवक की हत्या कर लाश दफना दी गई थी। पुलिस की रडार में आए तीन आरोपियों की निशानदेही पर शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत गढ़िया टोला स्थित मस्जिद के सामने बने बाड़े से जमीन में दफन शव को बरामद कर लिया गया है। बताया गया​ कि बीते दिन बुधवार की दोपहर लापता युवक के पिता कुछ जनप्रतिनिधियों के साथ एसपी धर्मवीर​ सिंह यादव से मिलकर जांच बढ़ाने की मांग की थी।

तब एसपी ने थाना प्रभारी नागौद और पोड़ी चौकी प्रभारी को जल्द से जल्द लापता युवक के खोजने का निर्देश दिया था। आनन फानन में पुलिस की रडार में चल रहे तीन आ​रोपियों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की गई तो टूट गए। ऐसे में गुरुवार की सुबह नागौद थाना प्रभारी आरपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ नागौद तहसीलदार को लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी के सहयोग से गढ़िया टोला मस्जिद के सामने बाड़े के गड्ढे में दफन डेड बॉडी निकलवाई है।

तहसीलदार नागौद, टीआई नागौद व टीआई सिविल लाइन की देखरेख में निकला शव।
तहसीलदार नागौद, टीआई नागौद व टीआई सिविल लाइन की देखरेख में निकला शव।

उल्लेखनीय है कि नागौद थाना के कुलगढ़ी निवासी रोहित कुशवाहा पिता कमलेश कुशवाहा 19 वर्ष 8 जून को घर से मोटरसाइकिल की रिपेयरिंग करवाने घर से निकला था। जिसकी बाइक दूसरे दिन लावारिश हालत में सितपुरा के पास मिली थी।

कई घंटों तक लावारिश हालत में खड़ी बाइक को देखने के बाद ग्रामीणों ने डायल 100 को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने बाइक सहित टी शर्ट व गमछा बरामद किया था। इधर 24 घंटे बीतने के बाद भी जब रोहित घर नहीं पहुंता तो दूसरे दिन परिजन नागौद थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे। वहां बाइक देखकर परिजनों के होश उड़ गए। ऐसे में परिजनों की बात सुनने के बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली।

गढ़िया टोला स्थित मस्जिद के सामने खड़ी पुलिस।
गढ़िया टोला स्थित मस्जिद के सामने खड़ी पुलिस।

एसपी के मिलते ही 20 घंटे में दिखा रिजल्ट
बीते दिन लापता युवक के पिता कमलेश कुशवाहा जनपद सदस्य करामत अली को लेकर एसपी से मिले। जहां उन्होंने शुरू से अंत तक की पूरी फिल्म और आशंका बता दी। तुरंत एसपी ने थाना प्रभारी नागौद को पूरी कहानी बताते हुए लापता मामले में खुलासा करने को कहा। ऐसे में नागौद पुलिस रात में ही सभी आरोपियों को उठाकर पूरी कहानी खोल दी। सुबह लाव लस्कर के साथ शहर के सिविल लाइन स्थित गढ़िया टोला मस्जिद के सामने बने बाड़े में खुदाई कराकर डेड बॉडी बरामद कर ली है।

खबरें और भी हैं...