• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • The Bride First Stopped The Car From Her Husband, Then Absconded With The Lover On The Bike, The Police Caught

सतना में अजब प्रेम की गजब कहानी!:दुल्हन ने पहले पति से कार रूकवाई, फिर प्रेमी के साथ बाइक पर हुई फरार, पुलिस ने पकड़ा

सतना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भागे प्रमी-प्रमिका को पुलिस ने पकड़ा - Dainik Bhaskar
भागे प्रमी-प्रमिका को पुलिस ने पकड़ा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अहिरगांव से विदा हो कर ससुराल जा रही दुल्हन बीच रास्ते में ही अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रफू चक्कर हो गई। दुल्हन के भाई ने सिविल लाइन थाना पहुंच कर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद टीआई अर्चना द्विवेदी स्वयं जांच पड़ताल में जुट गई थी और देर रात पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार, अहिरगांव में कुशवाहा परिवार में यूपी के पिथौराबाद से बारात आई थी। रात भर चली शादी की रस्मों के बाद मंगलवार को विदाई हुई। दूल्हा अपनी नव विवाहिता पत्नी को लेकर कार से पिथौराबाद रवाना हुआ। लेकिन रास्ते में ही एक बाइक सवार को देख कर दुल्हन ने कार रुकवा ली। पति ने भी यही समझा कि बाइक लेकर खड़ा लड़का दुल्हन के परिवार का होगा। दुल्हन कार से उतरकर सीधे बाइक पर जा बैठी। बाइक पहले से ही स्टार्ट खड़ी थी लिहाजा दुल्हन अपने प्रेमी के साथ देखते ही देखते फरार हो गई। दूल्हा और कार चालक कुछ समझ पाते उससे पहले ही दोनों ने फासला बना लिया। पति ने पीछा भी किया लेकिन दुल्हन हाथ नहीं आई।

दुल्हन को ले जाने वाला युवक अशोक यादव है। अहिरगांव में ही उसके पिता का दूध डेयरी का काम है। युवती के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन इसी बीच शादी हो गई। वह विदा हो कर अपनी ससुराल यूपी पहुंचे उससे पहले ही दोनों रफूचक्कर हो गए। जिन्हें पुलिस ने देर रात पकड़ लिया।