• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • The Mother Left After Throwing The Child Born Five Hours Ago In The Bushes, The Outpost In charge Put The Newborn To The Chest

ममता हुई शर्मसार:पांच घण्टे पहले जन्मे बच्चे को झाड़ियों में फेंककर चली गई माँ, चौकी प्रभारी ने नवजात को सीने से लगाया

सिंगरौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुँच थाना प्रभारी ने नवजात को सीने से लगाया - Dainik Bhaskar
मौके पर पहुँच थाना प्रभारी ने नवजात को सीने से लगाया

सिंगरौली जिले के खैराही गाँव में माँ की ममता को तार तार करने का मामला सामने आया है । जहाँ एक माँ ने एक नवजात को झाड़ियों में फेंक दिया है। दरअसल पूरा मामला खैराही गांव का है जहां के स्थानीय निवासी अयोध्या साकेत को झाड़ियों में एक नवजात पड़ा हुआ मिला। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत ही बंधौरा चौकी को दे दी। सूचना पर बंधौरा चौकी प्रभारी प्रियंका मिश्रा मौके पर पहुँची और माँ की तरह उस नवजात को सीने से लगा लिया। थाना प्रभारी मिश्रा उस मासूम को चौकी ले गई जहाँ उन्होंने नवजात को दूध पिलाकर बेहतर देखभाल के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि नवजात एक लड़का है और इसका जन्म करीब 5-7 घंटे पहले ही हुआ है।

चौकी प्रभारी के अनुसार उन्हें शुक्रवार शाम ग्राम खैराही गाँव निवासी अयोध्या साकेत ने सूचना दी थी कि गांव की झाड़ियों के बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दे रही है। जब अयोध्या ने नजदीक जाकर देखा तो वहां एक नवजात पड़ा हुआ है जिसे कस्टडी में लेकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। अभी नवजात को स्वस्थ बताया जा रहा है।

प्रियंका मिश्रा ने बताया की बच्चा थोड़ा स्वस्थ हो जाये उसके बाद इस मामले में हमारी टीम तहकीकात में जुटेगी।

खबरें और भी हैं...