वाहन बनी आग का गोला:सतना में आग की लपटों से घिरा ट्रेलर, चालक ने कूदकर बचाई जान

सतना9 दिन पहले

सतना में सड़क पर दौड़ता एक और वाहन आग की लपटों से घिर कर नष्ट हो गया। यह हादसा शनिवार की शाम सतना-सलेहा मार्ग पर हुआ।

जानकारी के मुताबिक ट्रेलर नंबर MP19HA 2314 शनिवार को एक टू टेन मशीन लोड कर सतना से दमोह की तरफ जा रहा था। ट्रेलर दुरेहा के पास पहुंचा ही था कि अचानक इंजन से धुआं उठने लगा। ड्राइवर ने खतरे को भांपते हुए ट्रेलर को सड़क किनारे स्थित धीरू ढाबा के सामने खड़ा कर दिया और कूद कर भाग गया। वहीं ट्रेलर के केबिन से तब तक आग की लपटें उठने लगी थी।

स्थिति को देखते हुए ढाबा संचालक धीरू सिंह ने अपना बोर चालू करवाया और ट्रेलर पर पानी डालकर आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए। हादसे की सूचना फायर ब्रिगेड को भी दी गई लिहाजा कुछ ही देर में दमकल वाहन भी पहुंच गया। आग पर तो काबू पा लिया गया लेकिन ट्रेलर का इंजन और केबिन पूरी तरह जलकर नष्ट हो गया।

आनन फानन में उतारी गई मशीन

दुरेहा के पास सड़क पर दौड़ता जो ट्रेलर आग की लपटों से घिरा वह सतना के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व कांट्रेक्टर गगनेंद्र प्रताप सिंह का बताया जाता है। ट्रेलर में मशीन लोड कर कंस्ट्रक्शन साइट पर भेजी जा रही थी।

यह गनीमत थी कि, ड्राइवर ने ट्रेलर को ढाबे के पास रोका जहां ढाबा संचालक ने किसी तरह मशीन को ट्रेलर से नीचे उतरवा कर सुरक्षित करा दिया, वरना और बड़ा नुकसान हो सकता था। वहीं अभी गुरुवार की रात चित्रकूट में महोबा से आए दर्शनार्थियों की कार भी देखते ही देखते आग का गोला बन गई थी।

खबरें और भी हैं...