• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • Uncle Said Broke Hands And Feet, Broke Eyes, Cut Genitals And Burnt Them With Acid, Family Furious When Police Told The Accident

प्रेमिका की शादी के दिन लापता युवक का मिला शव:चाचा बोले- हाथ-पैर तोड़े, आंखें फोड़ी, गुप्तांग काटकर एसिड से जलाया, पुलिस द्वारा हादसा बताने पर भड़के परिजन

सतना14 दिन पहले

सतना के उचेहरा थाना क्षेत्र के सहिजना में रहने वाले एक युवक का शव मिलने के बाद शनिवार को परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजन और ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर सतना-मैहर मार्ग पर चक्काजाम कर दिया है। युवक का शव बुरी तरह क्षत-विक्षत है। परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर शव शुक्रवार को जबलपुर के पनागर में रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया। पुलिस ने इसे खुदकुशी या हादसा बताया। इससे परिजन गुस्सा गए।

सहिजना के अरविंद सिंह (29) के परिजन देर रात शव लेकर सहिजना पहुंचे, शनिवार की सुबह अपहरण के बाद हत्या करने का आरोप लगाते हुए भरहुत मोड़ के पास सड़क पर उतर आए। अभी अपहरण और हत्या जैसी वारदात के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिजन भी इस पर कुछ बोलने को तैयार नही हैं। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि अरविंद का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था। गुरुवार को ही इस युवती की शादी थी। अरविंद को भरहुत मोड़ पर गुरुवार को ऑटो से उतरते देखा गया था। शाम 4 बजे तक उसका मोबाइल चालू था, लेकिन 6 बजे से बंद बताने लगा।

चाचा ने लगाए आरोप

अरविंद के चाचा जय प्रकाश सिंह ने बताया कि अरविंद गुरुवार को लापता हो गया था। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी। अरविंद के शरीर का कोई भी अंग सुरक्षित नहीं है। हाथ-पैर तोड़ दिए हैं। उसकी आंखें फोड़ दी गई हैं, गुप्तांग काटा गया है। उस पर एसिड भी फेंका गया है। शव की ये स्थितियां देख कर कोई भी नहीं कह सकता कि ये आत्महत्या का मामला हो सकता है। पुलिस हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने को तैयार नहीं है।

लिखित आश्वासन पर खत्म हुआ प्रदर्शन

सूचना मिलने पर उचेहरा टीआई डीआर शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन प्रदर्शनकारी अपहरण और हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग पर अड़े रहे। लोगों ने मैहर-सतना मार्ग पर वाहन खड़े कर किया गया। लिखित आश्वासन मिलने के बाद दोपहर करीब साढ़े 12 बजे चक्काजाम खत्म हुआ। एसडीओपी मोहित यादव मौके पर पहुंचे, उन्होंने लिखित तौर पर यह भरोसा दिया कि 7 दिन में इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान मार्ग पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। परिजनों ने किसी पर नामजद आरोप नहीं लगाए हैं। आशंका जताई है कि पड़ोसी गांव की लड़की के परिजनों ने अपहरण कर हत्या की है।

अरविंद सिंह।
अरविंद सिंह।
खबरें और भी हैं...