नगरीय निकाय चुनाव:नपा चुनाव को लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष ने चुनाव संचालन समिति की घोषणा की

आष्टा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर जिला भाजपा अध्यक्ष रवि मालवीय ने नगर पालिका के 18 वार्डों में पार्षद पद के लिए हो रहे चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रभारी बहादुर सिंह मुकाती, नगर पालिका चुनाव प्रभारी अरुण भीमावत से विचार-विमर्श व उनकी अनुशंसा के बाद नगर पालिका चुनाव हेतु चुनाव संचालन समिति की घोषणा के साथ केंद्रीय चुनाव कार्यालय के प्रभारी, सह प्रभारी व मीडिया प्रभारी के नामों की घोषणा की गई।

मीडिया प्रभारी सुशील संचेती ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि जिला भाजपा अध्यक्ष श्री मालवीय ने नगर पालिका चुनाव की संचालन समिति की घोषणा की। जिसमें पूर्व जिला अध्यक्ष राकेश सुराणा को समिति का संचालक,पूर्व जिला अध्यक्ष ललित नागौरी को चुनाव समिति का संयोजक, केंद्रीय चुनाव कार्यालय का संयोजक नगीनचंद्र जैन एडवोकेट को सह संयोजक पंकज यादव पूर्व पार्षद को तथा केंद्रीय चुनाव कार्यालय के मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी सुशील संचेती को सौंपी गई।

चुनाव संचालन समिति में सदस्य के रूप में आष्टा विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय, पूर्व विधायक अजीत सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष अनोखीलाल खंडेलवाल, गोपाल सिंह इंजीनियर सहित अन्य लोगों को नियुक्त किया गया।

खबरें और भी हैं...