गाली-गलौज और अमर्यादित भाषा बोलने का मामला:सीएमओ की शिकायत पर उपाध्यक्ष और पार्षद के खिलाफ प्रकरण दर्ज

जावर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद की बैठक में सीएमओ, नप अध्यक्ष व महिला पार्षदों के साथ अभद्रता वह गाली गलौज करने वाले नपा उपाध्यक्ष एवं पार्षद के खिलाफ सीएमओ, नपा अध्यक्ष एवं महिला पार्षदों के बयान के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं उपाध्यक्ष ने भी पुलिस को एक आवेदन दिया है जिसकी जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार बुधवार को नगर विकास से जुड़े मुद्दों को लेकर परिषद की बैठक आयोजित की गई थी। इसमें क्षेत्रीय विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय भी शामिल हुए थे।

बैठक में 8 पार्षद शामिल थे। सभी ने एक स्वर में बैठक में रखे प्रस्ताव पर सहमति जताई थी। बैठक में एक पार्षद पप्पू मंसूरी भी थे जिसे नप उपाध्यक्ष व पार्षद जबरन उठाकर ले गए थे। पुलिस को की गई शिकायत में कहा गया था कि इसी बीच नपा उपाध्यक्ष तेज सिंह कप्तान व पार्षद राजेंद्र भरेवा मीटिंग हॉल के अंदर आए और सीएमओ, नप अध्यक्ष व महिला पार्षदों के साथ गाली गलौच कर अमर्यादित भाषा का उपयोग करने लगे। सीएमओ को देख लेने की धमकी दी थी। साथ ही बैठक संबंधित नस्ती भी फाड़ दी थी । इस प्रकार दोनों ने शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न की थी।

हमे बोला-आप लोगों की जरूरत नहीं: उपाध्यक्ष
नप उपाध्यक्ष ने बताया कि मैंने भी पुलिस को लिखित में एक आवेदन दिया है जिसमें कहा गया है कि मैं और पार्षद राजेंद्र भरेवा सीएमओ से बैठक में प्रस्ताव को लेकर जानकारी लेने गए थे। इसके लिए हम लोग काफी देर तक बाहर खड़े रहे लेकिन हमें जानकारी देने के बजाय सीएमओ, कुछ कर्मचारी, वह पार्षद मदन विश्वकर्मा एवं पार्षद प्रतिनिधि इकबाल, संजय अजमेरा तीनों ने कहा कि आप लोगों की जरूरत नहीं है। हमारे व महिला पार्षदों के साथ इन लोगों ने भी अभद्रता की व जातिसूचक शब्दों का भी उपयोग किया।

खबरें और भी हैं...