बैठक आयोजित:सत्यम अजमेरा आदर्श उत्सव समिति के अध्यक्ष बने

जावर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगामी त्योहारों को धूमधाम से मनाने के लिए मां अन्नपूर्णा मंदिर में मां अन्नपूर्णा आदर्श उत्सव समिति नवयुवक मंडल की एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें सर्वसम्मति से पिछले 6 वर्षों की तरह इस वर्ष भी सत्यम अजमेरा को नवयुवक मंडल का अध्यक्ष चुना गया। इस पर सभी नवयुवक मंडल के सदस्य ने अजमेरा को बधाई दी।

पिछले 6 वर्षों से लगातार अध्यक्ष के पद पर सत्यम अजमेरा हैं इस वर्ष भी उन्हें ही अध्यक्ष के रूप में चुना गया। श्री अजमेरा ने अध्यक्ष बनने के पश्चात सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया और आगामी त्योहारों को धूमधाम से मनाने के लिए विशेष चर्चा की।

वहीं अजमेरा ने बताया कि जिस प्रकार समिति के सभी सदस्य ने मुझ पर विश्वास जताकर लगातार सातवीं बार अध्यक्ष बनाया है मैं उनके विश्वास पर शत-प्रतिशत पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा और आगामी त्योहारों को सभी मिलकर बड़े धूमधाम से मनाएंगे।

इस अवसर पर अरविंद सिंह ठाकुर, मनोज सोलंकी, पुष्पेंद्र ठाकुर, दीपक सोलंकी, मनीष सोलंकी, युवराज ठाकुर, गौरव सोलंकी, योगेश सोलंकी, दीपक ठाकुर, संदीप विश्वकर्मा, सचिन विश्वकर्मा, विकास,अंकित ठाकुर, अंकित सोनी, आशीष सोनी, लड्डू सोलंकी, अर्चित ठाकुर, गोपाला अजमेरा आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...