• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sehore
  • Help In Daughter's Marriage, Sons Are Born By Luck And Daughters Are Born By Luck Anju Aggarwal

अग्रवाल महासभा की पहल:बिटिया की शादी में की मदद,बेटे भाग्य से और बेटियां सौभाग्य से पैदा होती है- अंजू अग्रवाल

सीहोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कहते हैं कि बेटे भाग्य से होते हैं और बेटियां सौभाग्य से। यह कहना एकदम सही है। बेटियों से घर की रौनक अलग होती है, लेकिन क्या सही मायनों में हम अपनी बेटियों को वो हक दे पाते हैं जो उन्हें देना चाहिए। उक्त विचार शहर के सैकड़ाखेड़ी जोड़ स्थित एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल हुई अग्रवाल महासभा की जिलाध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल ने कहे।

उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय के समीपस्थ सैकड़ाखेड़ी स्थित एक मजदूर महिला की बेटियाें के वैवाहिक कार्यक्रम में अग्रवाल महासभा के द्वारा बिटिया के विवाह के लिए आवश्यक सामग्री प्रदान की गई है। आज बिटिया का माता पूजन था, इस मौके पर महासभा के प्रदेश महामंत्री संजय मेड़तिया, महासभा की महिला इकाई की प्रदेशाध्यक्ष के रूप में रश्मि अग्रवाल, युवा महासभा के अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, भोपाल महासभा के अध्यक्ष अजय अग्रवाल, अग्रवाल समाज के अध्यक्ष निलेश जयपुरिया, महासभा की ओर से उपाध्यक्ष मंजू अग्रवाल ब्यावरा वाले, शुभांगी, नीतू गुप्ता, रेनू मोदी, सीमा मित्तल, संजना अग्रवाल, उषा अग्रवाल ममता मोदी, संध्या मोदी के अलावा शैलेष अग्रवाल, अजय मिंटू अग्रवाल, कमल अग्रवाल, पंकज मोदी, राम मित्तल आदि शामिल रहे।

संकल्प नशा मुक्ति केन्द्र के संचालक राहुल सिंह ने बताया कि हमारे क्षेत्र में मेहनत कर जीवन यापन करने वाली प्रेम बुआ मेहनत का दूसरा नाम है। इनके छह बच्ची हैं जिसमें से चार का विवाह हो चुका है वर्तमान में इनकी पांचवी कन्या के रूप में मंजू का विवाह हो रहा है।

हल्दी और मंहेदी की रस्म निभाई

दुल्हन बनी जरूरतमंद कन्या मंजू के माता पूजन के कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रवासियों सहित अग्रवाल महासभा के सदस्यों ने उत्साह के साथ अपना पूरा सहयोग देते हुए हल्दी और मंहेदी की रस्म निभाई। दौरान दोपहर में डीजे और बैंड बाजे से कन्या की माता पूजन का कार्यक्रम भी किया गया था।