• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sehore
  • Many Public Representatives Including MLA, NAPA President Will Be Involved, People's Problems Will Be Solved On The Spot

दैनिक भास्कर के रूबरू कार्यक्रम में लोगों ने पूछे सवाल:रेलवे अंडरब्रिज पर पानी भरने की समस्या बताई, नपाध्यक्ष बोले- जल्द हल करेंगे समस्याएं

सीहोर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के रविंद्र संस्कृति भवन टाउन हॉल में रविवार को रूबरू कार्यक्रम का आयोजन किया गया। दैनिक भास्कर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में नगरपालिका अध्यक्ष प्रिंस राठौर, एई रमेश वर्मा सहित पार्षद मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। आयोजनों में लोगो ने अपनी समस्याएं बताई। दैनिक भास्कर ने यह कार्यक्रम जनता की आवाज को मंच प्रदान करने के लिए आयोजित किया था। इसमें जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से वार्ड 7 से 12 तक के लोगों ने सवाल किए और अपनी समस्याओं से अवगत करके उसका समाधान पाया। सुबह 11 से रूबरू का दूसरा कार्यक्रम आयोजित हुआ।

कार्यक्रम में पंकज शर्मा ने कहा कि उनके क्षेत्र में शिक्षण संस्थान ज्यादा है, पार्किंग की समस्या है। सड़क पर वाहन खड़े रहते हैं। इस पर नपाध्यक्ष प्रिंस राठौर ने कहा कि इस समस्या का समाधान किया जाएगा। वहीं, सुभाष चौहान ने कहा कि नल आने का समय तय नहीं है। रोड की भी समस्या है। मुरली रेलवे अंडर ब्रिज में पानी भरा रहता है। आने जाने में लोगों को परेशानी होती है। नपाध्यक्ष प्रिंस राठौर ने कहा कि दोनों समस्याएं हल की जाएगीं। रेलवे को अंडर ब्रिज पानी की समस्या के समाधान के लिए पत्र भेजा गया है अब एक रिमाइंडर और भेजेंगे।

जल्द साफ पानी बहेगा

बने सिंह ने समस्या बताई कि मुरली रोड पर पानी भर जाता है। नपाध्यक्ष प्रिंस राठौर ने कहा कि इसका जल्द समाधान हो रहा है, सड़क पर अब पानी नहीं भरेगा। विजय सिंह ने नाले में गंदा पानी भरने का मुद्दा उठाते हुए कहा कि उसमें मिट्टी ज्यादा जमा हो गई है। जिससे पानी की निकासी नहीं हो पाती, नपाध्यक्ष प्रिंस राठौर ने कहा कि सी-वन और सी-टू की ऐसी कार्ययोजना बनाई जा रही है कि दोनों में साफ पानी बहेगा।

डॉक्टर सुरेश ने बताया कि इंग्लिशपुरा में सड़क पर पानी भरा रहता है। नपाध्यक्ष प्रिंस राठौर ने कहा कि इस समस्या को दूर करने के उपाय किए जा रहे हैं। राजेंद्र बोहरा ने कहा कि उनके क्षेत्र में धुंए की समस्या है, नपाध्यक्ष प्रिंस राठौर ने कहा कि इसका समाधान जल्द होगा।

रूबरू में बताई समस्या हल हुई

पिछले रविवार को टाऊन हॉल के पास स्थित लाइब्रेरी में पंखे चालू न होने की समस्या अनेक छात्र-छात्राओं ने जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों को बताई थी। वो समस्या अब हल हो गई है, लाइब्रेरी में सभी पंखे चालू हो गए है।

खबरें और भी हैं...