खेल महोत्सव:रस्साकशी प्रतियोगिता में आधा दर्जन से अधिक टीमों ने दिखाया दम

सीहोर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सैकड़ाखेड़ी स्थित संकल्प नशा मुक्ति केंद्र के तत्वावधान में जारी खेल महोत्सव में शनिवार की शाम को ब्लाक स्तरीय रस्साकशी प्रतियोगिता में आधा दर्जन से अधिक टीमों ने महोत्सव में खेल का जोरदार प्रदर्शन किया। इस मौके पर बालिका वर्ग और पुरुष वर्ग के मध्य रस्साकशी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इसमें संकल्प स्पोर्ट्स ने एथलेटिक्स संघ को फाइनल में 2-1 से हराकर खिताब पर कब्जा किया।

प्रतियोगिता के दौरान कोच शैलेंद्र सिंह चंदेल, अताउल्ला खान, प्रभात मेवाड़ा, अर्पित कुल्हाडे, सुरेंद्र कुशवाहा आदि ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। अब खेल महोत्सव में सोमवार को कैरम प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। जो भी प्रतिभागी इसमें शामिल होना चाहता है।

कोच अता उल्ला खान से संपर्क कर सकते हैं। शनिवार को महोत्सव अंतर्गत होने वाले रस्साकशी प्रतियोगिता की शुरूआत बालिका वर्ग की टीम के साथ की गई थी जिसमें बालिका वर्ग ए ने बी को हराया। इसके अलावा प्राथमिक चरण में संकल्प ए ने संकलप बी को हराकर प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश किया था। इस दौरान फाइनल में पहले से ही मौजूद एथलेटिक्स संघ को संकल्प स्पोटर्स ए ने हराकर प्रतियोगिता में जीत हासिल की।

खबरें और भी हैं...