अजय देवगन की फिल्म के विरोध में उतरा कायस्थ समाज:भगवान चित्रगुप्त को गलत ढंग से प्रदर्शित करने के खिलाफ की नारेबाजी, सौंपा ज्ञापन

सीहोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म अभिनेता अजय देवगन की आने वाली नई फिल्म थैंक गॉड को लेकर पूरे प्रदेश में विरोध शुरू हो गया है। अभिनेता अजय देवगन की इस नई फिल्म को लेकर कायस्थ समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर शिकायत की है।

समाज के पदाधिकारियों का कहना है कि फिल्म थैंक गॉड में हमारे आराध्य देव चित्रगुप्त को गलत ढंग से प्रदर्शित करने से नाराज है। उन्होंने फिल्म अभिनेता अजय देवगन के अलावा फिल्म निर्देशक, निर्माता और मारुति इंटरनेशनल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में बुधवार को बड़ी संख्या में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के पदाधिकारी जिलाध्यक्ष प्रदीप सक्सेना के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंचे और भारत सरकार के केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री के नाम संबोधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन को देकर कार्रवाई की मांग की है।

इस मौके पर महासभा के जिलाध्यक्ष ने कहा कि फिल्म थैंक गॉड में ईष्ट देव चित्रगुप्त का माखौल उड़ाए जाने से नाराज कायस्थ समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया, विरोध कर रहे लोगों ने कहा, इस फिल्म में चित्रगुप्त का मजाक बनाने वाले हिस्से को नहीं हटाया गया तो कायस्थ समाज पूरे देश में आंदोलन करेगा। थैंक गॉड को प्रतिबंधित किया जाना चाहिए, क्योंकि इसमें कथित तौर पर हिंदू मान्यताओं का मजाक उड़ाया गया है। आरोप लगाया गया है कि फिल्म में चित्रगुप्त और यमराज को आधुनिक परिधान में दिखाया गया है और उनके फिल्म में संवाद मजाकिया हैं।

टिप्पणियां फिल्म के ट्रेलर पर आधारित हैं और फिल्म में ऐसे आपत्तिजनक दृश्य और संवाद और भी हो सकते हैं। इस मौके पर बड़ी संख्या में कायस्थ महासभा के पदाधिकारी और चित्रांश बंधु शामिल थे। कायस्थ महासभा की ओर से रविंद्र भारद्वाज, एसडी सक्सेना, अवनिश श्रीवास्तव, राजेश सक्सेना, सौरभ खरे, कीर्ति श्रीवास्तव, अनिल सक्सेना, आकाश माथुर, अनुनय कुलश्रेष्ठ, भानू सक्सेना, आकाश सक्सेना, महेंद्र श्रीवास्तव, सुरेश श्रीवास्तव, महेश श्रीवास्तव आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...