सीहोर में पत्नी को पेट्रोल डालकर जलाने का VIDEO:उज्जैन ले जाने के लिए आया था पति; साथ नहीं गई, तो आग लगा दी

सीहोर2 महीने पहले

सीहोर में मायके में रह रही पत्नी को पति ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इसके बाद आरोपी पति भाग निकला। गंभीर रूप से झुलसी महिला को भोपाल रेफर किया गया है। महिला का ससुराल उज्जैन में है। पति उसे लेने आया था। साथ नहीं चलने पर पति ने जलाकर उसकी हत्या की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

घटना शुक्रवार देर शाम सीहोर के कस्बा चौकी इलाके की है। इसका CCTV VIDEO सामने आया है। सीहोर की 25‎ साल की दीक्षा की शादी 2016 में उज्जैन के राजेश‎ मालवीय के साथ हुई थी। बच्चे नहीं हैं। दोनों के बीच अनबन होने लगी। इसके बाद दीक्षा मायके आकर रहने लगी। परिजन की मानें तो आरोपी पति आए दिन‎ यहां आकर धमकाता था। दीक्षा के साथ‎ मारपीट करता था। 15 दिन पहले भी उसने‎ सीहोर आकर पत्नी की पिटाई की थी। दीक्षा के सिर में चोट आई थी। जिस पर उसने थाना‎ कोतवाली में केस भी दर्ज कराया था।‎

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति भाग निकला। वह उज्जैन का रहने वाला है।
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति भाग निकला। वह उज्जैन का रहने वाला है।

खबर में आगे बढ़ने से पहले पोल पर सुझाव दे सकते हैं।

पड़ोसियों ने बचाया
शुक्रवार को फिर‎ आरोपी सीहोर आया और दोनों के बीच‎ फिर से विवाद हुआ। आरोपी अपने साथ‎ पेट्रोल लेकर आया था। उसने दीक्षा पर पेट्रोल फेंका और माचिस की तीली जलाकर‎ आग लगा दी।‎ इससे दीक्षा गंभीर रूप से झुलस गई।‎ घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके‎ से भाग निकला। दीक्षा‎ की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे और‎ आग बुझाकर उसे जिला अस्पताल ले जाया‎ गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद‎ भोपाल रेफर कर दिया गया।

अब जानिए पति द्वारा पत्नी को प्रताड़ित करने वाले अन्य मामलों के बारे में।

जुलाई 2022: भोपाल में पत्नी को पेट्रोल डालकर जलाया

भोपाल के कोतवाली इलाके में सरे बाजार पति ने पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। महिला सड़क पर चीखती रही। उसकी चीख सुनकर आए लोगों ने गड्‌ढों और घरों से पानी लाकर आग बुझाई। महिला का हाथ, पैर और चेहरा बुरी तरह झुलस गए। पति राजस्थान का रहने वाला है। वह तलाक के पेपर कम्प्लीट कराने के लिए भोपाल ससुराल आया था। यहां क्लिक करें।

जुलाई 2022: मंदसौर में पत्नी को 4 साल कमरे में बंद रखा

10 बाय 10 का कमरा...। कमरे में न लाइट, न पंखा। दरवाजे पर कुंडी लगी। ये कुंडी मंदसौर महिला पुलिस ने खोली तो दर्दनाक मंजर दिखा। इसमें एक महिला मिली। पति ने उसे मानसिक बीमार बताकर 4 साल से कैद कर रखा था। बदबू इतनी कि दम घुट जाए। कोने में बैठी महिला खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। पति खाना भी एक दिन छोड़कर देता था। कमरे में ही एक गड्‌ढा खोद रखा था, जिसमें वह टॉयलेट करती थी। पुलिस की मदद से महिला बाहर आई। दो दिन की काउंसिलिंग के बाद उसने यह सच सुनाया। यहां क्लिक करें।

फरवरी 2022: रतलाम में बीच सड़क पत्नी की पिटाई

रतलाम में एक युवक ने पत्नी को बीच सड़क पर जमकर पीटा। उसे लगातार कई थप्पड़ मारे और पेट में लात मारकर गिरा दिया, इसके बाद भी दिल नहीं भरा तो फिर गर्दन पकड़कर धक्का दे दिया। पीड़िता ने बताया कि उसका पति दूसरी शादी की तैयारी में है। इसी बात को लेकर वो उससे बात करने ससुराल पहुंची थी। जिससे नाराज पति ने बड़ी बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। इसका वीडियो भी सामने आया है। यहां क्लिक करें।