सिवनी जिले में रात में घूमते मिली युवती:बंडोल थाना पुलिस ने सर्च कर कुरई क्षेत्र में रहने वाले परिजनों को सौंपा

सिवनी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिवनी जिले की बंडोल पुलिस ने एक लापता युवती के परिजनों का पता लगाकर उसके परिजनों से मिलवाया है। बंडोल में रात के समय एक युवती घूमते हुए नजर आई। इसकी जानकारी बंडोल सरपंच के पति भूरा पहलवान व उपसरपंच धन सिंह बघेल ने पुलिस को दी। दोनों युवती को लेकर बंडोल थाना पहुंचे।

पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह उमरिया गोरखपुर के पास रहती है। युवती मानसिक रूप से कमजोर थी, इसलिए वह स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं बता पा रही थी। थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने महिला आरक्षक कुसुमलता एवं स्टाफ के साथ युवती को ग्राम उमरिया भेजा। जहां पुलिस की टीम ने पूछताछ की तो ग्रामीणों ने बताया कि युवती उनके गांव की नहीं है।

पुलिस स्टाफ युवती को लेकर बंडोल थाना आ गया। पुलिस ने युवती से पुनः पूछताछ की काफी कोशिशों के बाद युवती ने अपना नाम गीता भलावी निवासी मोहगांव सड़क थाना कुरई बताया। थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने मोहगांव के बबलू पटेल से संपर्क कर जानकारी ली, तो पता चला कि युवती मोहगांव सड़क की रहने वाली है। उसके माता-पिता का निधन हो चुका है। वह अपने चाचा गेंदा भलावी के पास रहती है। पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से बीमार है, जिसके बाद रात में ही बंडोल पुलिस ने युवती को उसके घर भेजा। चाचा के सुपुर्द कर दिया।

खबरें और भी हैं...