• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Seoni
  • Bhopal Took Married Woman Away From Her Maternal House, Kept On Exploiting By Changing The House

शादी का प्रलोभन देकर किया दुष्कर्म:शादीशुदा महिला को मायके से भागकर ले गया भोपाल, मकान बदल-बदल कर करता रहा शोषण

सिवनी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिवनी जिले में शादी का वाद कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने विवाहित महिला से दुष्कर्म किया है। लखनादौन थाने में मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय विवाहित महिला को प्रेमजाल में फंसाकर 37 वर्षीय व्यक्ति लखनादौन की एक लॉज सहित भोपाल में रखकर दुष्कर्म करते रहा। जब महिला ने शादी करने के लिए कहा तो वह मुकर गया।

बताया जाता है कि अचानक महिला लखनादौन थाना पहुंची। महिला ने पुलिस को बताया कि लखनादौन में ही रहने वाले प्रफुल्ल सोनी पिता पीतांबर सोनी ने उसे प्रेम जाल में फंसाया था। वह उसे भगा कर भोपाल ले गया था। वह घर में रखकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म करते रहा। महिला की शिकायत पर लखनादौन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 366, 376, 376(2), एन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

2 साल पहले हुई मुलाकात
पीड़िता ने बताया कि वह बचपन से अपने नाना नानी के घर लखनादौन में ही रहती थी। जहां दो साल पहले उसकी मुलाकात लखनादौन में ही अपने प्रफुल्ल सोनी से हुई थी। हम दोनों बीच अक्सर बातचीत हुआ करती थी। महिला ने बताया कि धीरे-धीरे हम दोनों ही एक दूसरे को पसंद करने लगे। प्रफुल्ल ने उसके साथ विवाह करने का वादा किया। इस बीच प्यार का नाटक कर प्रफुल्ल शारीरिक संबंध भी बनाता रहा।

7 माह पहले हुआ था विवाह
पीड़ित महिला ने बताया कि लगभग 7 महीने पहले घर के लोगों ने उसकी शादी कर दी। यह शादी उसकी मर्जी के बिना हुई थी। महिला ने बताया कि उसकी ससुराल मंडला जिले में है। विवाह होने के बाद भी व्यक्ति उससे बात करते रहा।

मायके से शादी का प्रलोभन देकर भगा कर ले गया
महिला ने बताया कि वह अपने मायके लखनादौन पहुंची। प्रफुल्ल ने उसे शादी का प्रलोभन देकर अपने साथ चलने को कहा। वह मुझे अपने साथ भोपाल ले गया। हम किराए के मकान में रहने लगे, लेकिन उसने शादी नहीं की। इस बीच शादी का प्रलोभन देकर पीड़िता का शारीरिक शोषण करते रहा।

परिजनों ने गुमशुदगी की कराई थी रिपोर्ट
पीड़िता के अचानक घर से गायब हो जाने के बाद परिजनों ने लखनादौन थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता ने बताया कि वह बार-बार मकान बदल कर उसके साथ दुष्कर्म करता था। वह प्रफुल्ल सोनी से बचकर किसी तरह निकली है। लखनादौन पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...