• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Seoni
  • Case Of Death Of 16 year old Teenager Injured In Road Accident, Demand For Action By Family

उपचार में लापरवाही, SDM को सौंपा ज्ञापन:सड़क हादसे में घायल 16 वर्षीय किशोर की मौत का मामला, परिजनों ने की कार्यवाही की मांग

सिवनी3 महीने पहले

सिवनी जिले के केवलारी अस्पताल में पदस्थ स्टाफ पर लापरवाही के आरोप लगे हैं। जहां दुर्घटनाग्रस्त एक किशोर को ऑक्सीजन नहीं मिलने पर परिजनों ने हंगामा कर दिया किया। दरअसल, शनिवार को मरकावाड़ा के पास दो बाइक की आपस में भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए थे। जिनमें एक 16 वर्षीय शिवांस भी था। जिसे केवलारी अस्पताल लाया गया था।

ऑक्सीजन न मिलने का आरोप

परिजनों ने आरोप लगाया है कि ऑक्सीजन न मिलने के कारण बालक की स्थिति बिगड़ गई। जिसे गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहां से उसे नागपुर रैफर कर दिया गया तथा उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि आखिर ऑक्सीजन सिलेंडर ना होना लापरवाही को दर्शाता है। जिसको लेकर परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

SDM को ज्ञापन सौंप, CM को भेजी प्रतिलिपि

परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई के लिए एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा है। जिसकी प्रतिलिपि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी भेजी गई है। परिजनों का कहना है कि यदि समय से ऑक्सीजन मिल जाती तो उसकी स्थिति सुधर सकती थी, क्योंकि परिजनों के बताए अनुसार नागपुर के डॉक्टरों ने बताया कि ऑक्सीजन लेवल कम हो गया था। यदि उसे समय पर ऑक्सीजन मिल जाती तो उसकी स्थिति सुधर सकती थी। इस तरह की लापरवाही से किसी की जान जाना बहुत ही चिंता की बात है।

परिजनों ने की कार्यवाही की मांग

इस घटना से परिजन और ग्राम वासियों में आक्रोश है, और लोग कह रहे हैं कि केवलारी बीएमओ अमृत लाकरा को हटाया जाए। ताकि भविष्य इनकी लापरवाही का खामियाजा दूसरों को जान देकर न भुगतना पड़े।

खबरें और भी हैं...