• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Seoni
  • The Provincial President Of Shri Ram Sena Accused The Police Of Mental Torture, Jumped In The Well, Local People Saved

सिवनी के सिमरिया मामले में नया मोड़:श्रीराम सेना के प्रांतीय अध्यक्ष ने पुलिस पर लगाया मानसिक प्रताड़ना का आरोप, कुएं में लगाई छलांग, स्थानीय लोगों ने बचाया

सिवनी19 दिन पहले

सिवनी जिले के सिमरिया में हुए 2 आदिवासियों की हत्या का मामला गर्माते जा रहा है। इस मामले को लेकर श्रीराम सेना के प्रांतीय अध्यक्ष ने आत्महत्या करने की कोशिश की। अध्यक्ष ने कुएं में छलांग लगा ली। स्थानीय लोगों ने उसे कुएं से निकाला और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।

श्रीराम सेना के प्रांतीय अध्यक्ष शुभम सिंह ने एक स्टेटमेंट दिया था, जिसमें कहा गया था कि 2 मई की रात को सिमरिया में 1 बजे कार्यकर्ताओं ने बादल पर चौकी प्रभारी को फोन किया था कि आपके चौकी क्षेत्र में गोकशी का कार्यक्रम किया जा रहा है। लेकिन चौकी प्रभारी ने किसी भी प्रकार का रिस्पॉन्स नहीं दिया।

जिसके बाद कंट्रोल रूम में फोन किया गया और वहां से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक वो लोग गाय की हत्या करने में सफल हो गए। कार्यकर्ताओं ने लगभग 20 किलो मांस पुलिस को सुपुर्द किया। तब पुलिस उनको बादलपार चौकी में ले गई, इस दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोप कार्यकर्ताओं पर मड़ दिया।

शुभम सिंह ने पुलिस पर आरोप लगाए कि वे उसे उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। वीडियो का खंडन करने की बात कह रहे हैं। जिससे तंग आकर उसने खुदकुशी करने का प्रयास किया। वहीं गृहमंत्री से पूरे घटनाक्रम की शिकायत भी की। सिमरिया में हुए हत्याकांड की न्यायिक जांच कराने की मांग भी की।

शुभम सिंह से जानकारी लेती पुलिस।
शुभम सिंह से जानकारी लेती पुलिस।
खबरें और भी हैं...